National Wheels

वाह री रेल, 2 मई को बुक हुई बाइक, अब तक ट्रेन पर चढ़ी नहीं

वाह री रेल, 2 मई को बुक हुई बाइक, अब तक ट्रेन पर चढ़ी नहीं

प्रयागराज: उत्तर मध्य रेलवे के वाणिज्य विभाग की महिमा भी निराली है। कानपुर सेंट्रल रेलवे स्टेशन पर 2 मई को गुजरात के जामनगर के लिए बुक कराई गई मोटरसाइकिल अब तक अपने गंतव्य तक पहुंची नहीं है। 7 मई को ग्राहक की शिकायत के बाद जागे रेलवे प्रशासन ने मामले की जांच कराई तो खुलासा हुआ कि यह बाइक अब तक कानपुर सेंट्रल स्टेशन से किसी ट्रेन में चढ़ाई ही नहीं गई तो जामनगर पहुंचती कैसे ?

कानपुर के रुचिरभि शुक्ला ने गुजरात के जामनगर के लिए हीरो एक्सट्रीम 160आर मोटरसाइकिल (UP35BD0065) 2 मई को बुक कराई थी। परंतु, यह मोटरसाइकिल 7 मई तक गुजरात स्टेशन तक नहीं पहुंची तो शुक्ला ने ट्विटर पर इसकी शिकायत रेल मंत्री समेत रेलवे के तमाम बड़े अफसरों से दर्ज कराई।

उत्तर मध्य रेलवे के महाप्रबंधक ने ट्विटर पर डीआरएम प्रयागराज को मामले की शिकायत को दूर करने का निर्देश दिया डीआरएम ने सीनियर डीसीएम को प्रकरण के निस्तारण के लिए के लिए कहा इसक

शिर्डी से बने मोटरसाइकिल की खोजबीन शुरू कराई तो जानकारी सामने आएगी कानपुर के स्टाफ ने मोटरसाइकिल को किसी ट्रेन में सवार ही नहीं किया था अब प्रकरण पर लीपापोती की जा रही है सीनियर डीसीएम ने ट्विटर पर बड़े अफसरों को जवाब देते हुए लिखा है कि किसी ट्रेन में खाली जगह ना होने के कारण भाई को जामनगर के लिए लोड नहीं किया गया है कल यह बाइक देर रात तक किसी ट्रेन पर रखकर जामनगर भेजी जाएगी.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.