National Wheels

‘लोग फिल्म की कहानी पर नहीं, कमाई पर करते हैं चर्चा’- गिरते बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर पकंज त्रिपाठी


Pankaj Tripathi On Bollywood Boycott Trend: बॉलीवुड के सुपरस्टार पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) अपने बेबाक अंदाज के लिए जाने जाते हैं. सरल और सहज के व्यक्तित्व वाले दमदार कलाकार पंकज त्रिपाठी ने बॉलीवुड बायकॉट कल्चर (Bollywood Boycott) के बीच फिल्मों के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन को लेकर बड़ी बात कही है. पंकज त्रिपाठी के मुताबिक मौजूदा समय में फिल्मों की कहानी से ज्यादा उसकी कमाई की चर्चा की जाती है.

बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर बोले पंकज त्रिपाठी

गौरतलब है कि बीते काफी दिनों से हिंदी सिनेमा के खिलाफ सोशल मीडिया पर बायकॉट बॉलीवुड कल्चर चला आ रहा है. जिसके तहत हाल ही में हिंदी सिनेमा के सुपरस्टार आमिर खान और अक्षय कुमार की फिल्म रक्षा बंधन समेत कई फिल्मों का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन निराशाजनक रहा. ऐसे में बॉक्स ऑफिस पर लगातार कम कमाई करने वालीं फिल्मों की चर्चा काफी तेजी से हो रही है. इस बीच पंकज त्रिपाठी ने बॉक्स ऑफिस पर कम कलेक्शन करने वाली फिल्मों के मद्देनजर रखते हुए अपनी बात कही है. जनसत्ता की खबर के मुताबिक पकंज त्रिपाठी ने बताया है कि इन दिनों फिल्म अच्छी है या बुरी इसकी कोई बात नहीं करता है, बल्कि फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कितनी कमाई की, इसकी चर्चा हर तरफ हो रही है. फिल्मों की खुद की एक पीआर टीम होती है, लेकिन बॉक्स ऑफिस इनकम फिल्मों के लिए एक बड़ा मुद्दा बन गया है.

फिल्म की कहानी होती है महत्वपूर्ण

इसके अलावा पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) ने अपनी बात को आगे रखते हुए बताया है कि मौजूदा समय में फिल्मों को व्यवसाय का बड़ा साधन बना दिया गया. हालांकि इस में कोई दोहराए नहीं हैं क्योंकि एक फिल्म के पीछे काफी पैसा लगता है. लेकिन फिल्मों की कमाई से ज्यादा उसकी कहानी महत्वपूर्ण होती है. लोग 2 साल बाद किसी बड़ी फिल्म की कहानी को भूल सकते हैं. वहीं कई छोटी और साधारण फिल्में ऐसी होती हैं, जिसकी कहानी दर्शकों के दिल में घर कर जाती है. 

Photos: बॉयफ्रेंड के साथ देर रात लंदन की सड़कों पर एंजॉय करती दिखीं ‘कूल गर्ल’ Amy Jackson

The Kashmir Files के बाद Karthikeya 2 के सुपरहिट होने पर बोले अनुपम खेर, कहा- मेरी तो निकल पड़ी…

administrator

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.