National Wheels

लिंक एक्सप्रेस के एसी कोच में टीटीई ने किया दुराचार, FIR के बाद निलंबित

लिंक एक्सप्रेस के एसी कोच में टीटीई ने किया दुराचार, FIR के बाद निलंबित

देहरादून-सूबेदारगंज लिंक एक्सप्रेस के एसी कोच में महिला के साथ दुराचार का मामला उजागर हुआ है। महिला ने टीटीई और एक अन्य के खिलाफ घटना के छह दिन बाद संभल में मुकदमा दर्ज कराया है। प्राथमिकी दर्ज होने के बाद टीटीई को निलंबित कर दिया गया है।

पुलिस में दर्ज प्राथमिकी के अनुसार चंदौली निवासी महिला 16 जनवरी को प्रयागराज जाने के लिए 8:00 बजे स्टेशन पर लिंक एक्सप्रेस का इंतजार कर रही थी महिला के साथ उसका 2 वर्षीय बेटा भी था।

आरोप है कि स्टेशन पर महिला का पूर्व परिचित टीटीइ राजू सिंह भी उससे मिला और उसके जाने के बारे में पूछताछ की। महिला के पास जनरल टिकट था। टीटीई ने बातचीत कर उसे एसी कोच में बैठा दिया।

महिला ने आरोप लगाया है कि चंदौली से ट्रेन छूटने के बाद टीटीई कोच में आया। उसने महिला को पीने के लिए पानी दिया। इसके थोड़ी देर बाद ही महिला को बेहोशी आनी शुरू हो गई।

आरोप है कि महिला के बेहद हो जाने के बाद टीटीई और एक अन्य ने महिला के दो वर्षीय बेटे को ऊपरी बर्थ पर सुला दिया। कूपे का पर्दा गिरा दिया। कूपे में महिला के अलावा अन्य कोई यात्री नहीं था। इसका फायदा उठाकर टीटीई और सहयोगी ने दुराचार किया।

होश आने पर महिला बेटे को लेकर दूसरे कूपे, जहां अन्य यात्री भी थे, चली गई। प्रयागराज से छह दिन बाद लौटने पर महिला ने प्राथमिकी दर्ज कराया है।

गौरतलब है कि सदभावना एक्सप्रेस के एसी कोच में महिला यात्री से छेड़छाड़ का आरोप कोच अटेंडेंट पर लगा था। इस घटना का पटाक्षेप होने पहले ही नई घटना हो गई।

 

इसके बाद दोनों

 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.