National Wheels

‘लाल सिंह चड्ढा’ रही फ्लॉप, अब आमिर खान के हाथ से निकली ये बड़ी फिल्म!


Aamir Khan On Gulshan Kumar Biopic: हिंदी सिनेमा के सुपरस्टार आमिर खान (Aamir Khan) के लिए मौजूदा समय कुछ ठीक नहीं चल रहा है. पहले बॉक्स ऑफिस पर आमिर खान की मोस्ट अवेडेट फिल्म लाल सिंह चड्ढा (Laal Singh Chaddha) बुरी तरह फ्लॉप साबित हुई और अब खबर ये आ रही है कि मशहूर सिंगर रहे गुलशन कुमार की बायोपिक फिल्म मोगुल (Mogul) से भी आमिर का पत्ता कट गया है. मालूम हो कि लाल सिंह चड्ढा ने आमिर खान के करियर को काफी प्रभावित किया है.

इस फिल्म से कटा आमिर का पत्ता

गौरतलब है कि दिवंगत भजन सम्राट और टी सीरीज के मालिक गुलशन कुमार की बायोपिक फिल्म मोगुल को लेकर आमिर खान के नाम पर चर्चा काफी समय से चली आ रही है. इस फिल्म में आमिर लीड रोल में नजर आ सकते थे. लेकिन ई टाइम्स में छपी खबर के मुताबिक ये दावा किया जा रहा है कि आमिर अब इस फिल्म का हिस्सा नहीं बनेंगे. खबर के मुताबिक आमिर खान टी सीरीज के मालिक भूषण कुमार के साथ मिलकर इस बड़े प्रोजेक्ट पर काम करने वाले थे. लेकिन 2 साल पहले उन्होंने निजी कारणों से इस फिल्म के लिए मना कर दिया था. हालांकि मौजूदा दौर में लाल सिंह चड्ढा के फ्लॉप होने के बाद से ये अफवाह तेज हो गई हैं कि आमिर के हाथ से कई फिल्में निकल रही हैं. बता दें कि आमिर से पहले गुलशन कुमार की बायोपिक मोगुल बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार को ऑफर की गई थी. 

कौन सी है आमिर की अगली फिल्म

वहीं चर्चा की जाए आमिर खान ( Aamir Khan) की अगली फिल्म के बारे में तो उसमें अभी काफी वक्त बाकी है. क्योंकि आमिर अपने अंदाज में सालों बाद फिल्में लेकर आते हैं. 4 साल के लंबे इंतजार के बाद आमिर खान की लाल सिंह चड्ढा (Laal Singh Chaddha) आई थी, लेकिन ये फिल्म कमाल नहीं दिखा सकी है. अब आने वाले वक्त में आमिर खान स्पेनिश फिल्म कैंपियन्स के हिंदी रीमेक नजर आ सकते हैं. इस फिल्म में आमिर के साथ बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा लीड रोल में दिख सकती हैं.

Bollywood Vs South Films Debate पर अनुपम खेर ने तोड़ी चुप्पी, कहा- वो स्टोरी बता रहें हैं और हम…

Koffee With Karan 7: सिर चढ़कर बोल रहा है ‘केजीएफ 2’ के रॉकी भाई का जादू, शाहिद कपूर भी हुए एक्टर यश के फैन

administrator

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.