National Wheels

‘लाल सिंह चड्ढा’ की ओटीटी राइट्स खरीदने को नहीं कोई तैयार, नेटफ्लिक्स भी हटा पीछे


Aamir Khan Film Laal Singh Chaddha Netflix: आमिर खान (Aamir Khan) ने चार सालों बाद फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ (Laal Singh Chaddha) के ज़रिए पर्दे पर वापसी की. हालांकि रिलीज के पहले से ही उनकी इस फिल्म का बायकॉट होने लगा और रिलीज के बाद सिनेमाघरों में इसका साफ असर देखने को मिल रहा है. फिल्म ने लगभग 11.50 करोड़ की कमाई के साथ बॉक्स ऑफिस पर ओपनिंग की और दिन-ब-दिन कमाई का ये आंकड़ा घटता ही गया. ‘लाल सिंह चड्ढा’ (Laal Singh Chaddha) को रिलीज हुए 11 दिन हो चुके हैं और अब तक फिल्म ने सिर्फ 55.89 करोड़ की कमाई है. वहीं थिएटर्स के बाद अब ओटीटी के लिए भी आमिर खान (Aamir Khan) की इस फिल्म की मुश्किलें बढ़ चुकी हैं.

नेटफ्लिक्स से चल रही थी बातचीत
लाल सिंह चड्ढा (Laal Singh Chaddha) को लेकर ऐसी खबरें थीं कि रिलीज के पहले से ही आमिर खान (Aamir Khan) और नेटफ्लिक्स के बीच इसके ओटीटी राइट्स को लेकर बातें हो रही है. हालांकि, बॉलीवुड हंगामा की एक रिपोर्ट की मानें तो अब नेटफ्लिक्स की इस फिल्म से दिलचस्पी खत्म हो गई है. इस रिपोर्ट में सूत्रों के हवाले से जानकारी दी गई कि आमिर ‘लाल सिंह चड्ढा’ के ओटीटी राइट्स के बदले नेटफ्लिक्स से 150 करोड़ रुपये की मांग कर रहे थे, साथ ही उनकी ये भी शर्त थी कि ‘लाल सिंह चड्ढा’ थिएटर में रिलीज होने के 6 महिने बाद नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होगी.

इतने करोड़ देने को तैयार था नेटफ्लिक्स
रिपोर्ट के अनुसार नेटफ्लिक्स को आमिर की ये डील मंजूर नहीं हुई और वो इसके बदले 80 से 90 करोड़ देने को तैयार थे. साथ ही उनका कहना था की स्ट्रीम टाइमिंग को भी घटाकर 6 महिने से कम किया जाए. हालांकि आमिर ये शर्ते नहीं मान रहे थे, फिर आखिर में वो 125 करोड़ में सौदा करने को तैयार हुए, लेकिन इस रकम पर भी नेटफ्लिक्स ने इस डील को करने से इनकार कर दिया.

50 करोड़ देने को तैयार नेटफ्लिक्स
बहरहाल, अब नेटफ्लिक्स ‘लाल सिंह चड्ढा’ (Laal Singh Chaddha) को 80 से 90 करोड़ देने को भी तैयार नहीं है. रिपोर्ट के मुताबिक बॉक्स ऑफिस पर फिल्म की खराब परफॉर्मेंस देखते हुए नेटफ्लिक्स ने सिर्फ 50 करोड़ देने की बात कही, लेकिन इस रकम पर सौदा नहीं सका, जिसके बाद नेटफ्लिक्स इस डील से पीछे हट गया. और अब आमिर खान (Aamir Khan) के पास कोई दूसरा खरीदार भी नहीं है.

ये भी पढ़ें-

 

administrator

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.