National Wheels

लाइगर में खराब एक्टिंग के कारण ट्रोल हुईं अनन्या पांडे, नेटिजन्स ने कहा-इसे कास्ट करना बंद करें


Ananya Panday Gets TROLLED: विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) और अनन्या पांडे (Ananya Panday) की फिल्म लाइगर (Liger) 25 अगस्त को रिलीज हो गई है. लेकिन जिस तरह से लोगों को इस फिल्म का इंतजार था उस तरह फिल्म उनकी उम्मीदों पर खरी नहीं उतरी है. फिल्म दर्शकों को कुछ खास पसंद नहीं आ रही है यहां तक कि आलोचक भी नकारात्मक रिव्यू दे रहे हैं. हालांकि दर्शक विजय देवरकोंडा की एक्टिंग की सराहना कर रहे हैं लेकिन अनन्या पांडे की खराब एक्टिंग को काफी ट्रोल किया जा रहा है. अनन्या की एक्टिंग को लेकर नाराज नेटिजन्स ने यहां तक कह दिया कि इसे फिल्मों में कास्ट करना बंद करें. 

फिल्म की रिलीज के बाद से सोशल मीडिया पर अनन्या पांडे ट्रेंड कर रहा है. यूजर्स एक्ट्रेस को बुरी तरह से ट्रोल कर रहे हैं. एक ट्वीटर यूजर ने तो लिखा कि लाइगर एक खराब फिल्म है इसमें कोई शक नहीं है लेकिन फिल्म में मैं अनन्या पांडे की खराब एक्टिंग को बर्दाश्त नहीं कर सका. यूजर ने तो यहां तक लिखा दिया कि अनन्या पांडे को तेलुगू फिल्मों में कास्ट करना बंद कर दें. 

तो वहीं एक दूसरे यूजर ने फिल्म की एक क्लिप शेयर कर लिखा कि वाह क्या एक्टिंग है. स्ट्रगल क्वीन. कोई ऑस्कर दो इन्हें. 

अन्य सोशल मीडिया यूजर ने लिखा कि अनन्या पांडे सोच रही होंगी कि लोगों को मुझसे नफरत करने दो मैं अपनी जीभ से अपनी नाक छू सकती हूं. 

रॉकेट सिंह नाम के एक यूजर ने लिखा कि लाइगर में अनन्या पांडे की एक्टिंग से ज्यादा अच्छे एक्प्रेशन तो मेरा टूथब्रश दे सकता है 

ये पहली बार नहीं है जब अनन्या पांडे को उनकी खराब एक्टिंग के लिए ट्रोल किया गया है. अनन्या पांडे अक्सर विवादों में रही हैं और उनको ट्रोलर्स ने निशाना बनाया है. करण जौहर की फिल्म स्टूडेंट ऑफ द इयर 2 से जब अनन्या पांडे ने अपने करियर की शुरूआत की तब उन्हें नेपोटिज्म का प्रोडक्ट भी कहा गया था. 

पुरी जगन्नाध द्वारा निर्देशित फिल्म लाइगर में विजय देवरकोंडा एक फाइटर का किरदार निभा रहे हैं और अनन्या पांडे उनकी प्रेमिका की भूमिका में हैं. बाहुबली में शिवगामी देवी का किरदार निभाने वाली राम्या कृष्णन विजय की मां के किरदार में हैं. फिल्म विजय की पहली बॉलीवुड फिल्म है. फिल्म का प्रदर्शन बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास नहीं रहा है. 25 अगस्त को फिल्म ने सिनेमाघरों में दस्तक दी और अब तक कुल 25 करोड़ का ही बिजनेस कर पाई है. 

इसे भी पढ़ेंः
Wheat Flour Export Ban: महंगाई कम करने के लिए सरकार का बड़ा फैसला, गेहूं के आटे के निर्यात पर लगेगा बैन!

Chief Ministers Change In Indian State: बीते 13 महीनों में 6 राज्यों में बगैर चुनाव के बदल गए मुख्यमंत्री, यहां देखें पूरी लिस्ट



administrator

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.