National Wheels

‘लाइगर’ की रिलीज़ के बाद बोलीं राम्या कृष्णन, ‘तेलुुगु की जानीमानी एक्ट्रेस थी, लेकिन…’


Ramya Krishnan Liger : साउथ फिल्म इंडस्ट्री की जानीमानी एक्ट्रेस राम्या कृष्णन (Ramya Krishnan)इन दिनों चर्चा में हैं. राम्या की फिल्म ‘लाइगर’ (Liger) हाल ही में सिनेमाघरों में रिलीज़ हुई है जो बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुंह गिरती दिखाई दे रही है. विजय देवरकोंडा और अनन्या पांडे ने इस फिल्म का जमकर प्रमोशन किया गया, लेकिन फिल्म के कलेक्शन को देखकर लगता है कि सारे पैसे पर पानी फिर गया. इसी बीच ‘लाइगर’ में विजय की मां का किरदार निभा रहीं राम्या का कहना है कि साउथ इंडियन फिल्मों में वो हिट हैं, लेकिन बॉलीवुड में उनका सिक्का नहीं जम पाया यही वजह है कि वो वापस वहीं लौट गई थीं.

राम्या ने 1983 में तमिल फिल्म “वेल्लई मनसु” से अभिनय की शुरुआत की थी और चार दशक के अपने करियर में उन्होंने तेलुगु, कन्नड़, मलयालम और हिंदी भाषाओं की फिल्मों में अभिनय किया. बॉलीवुड में राम्या ने खलनायक, बनारसी बाबू, बड़े मियां छोटे मियां, शपथ जैसी फिल्मों में काम किया, लेकिन अफसोस कि एक्ट्रेस की कोई भी फिल्म बड़े पर्दे पर हिट साबित नहीं हुई, हालांकि तेलुगु, तमिल और मलयालम फिल्मों में राम्या हिट हैं. हाल ही में पीटीआई संग बातचीत में एक्ट्रेस का कहना है कि बॉलीवुड के छोटे कार्यकाल ने उन्हें एक कलाकार के रूप में सही चीजों  का समझने का मौका दिया. इसके बाद ही एक्ट्रेस ने बॉलीवुड छोड़ तेलुगु सिनेमा की तरफ रुख कर लिया.


”किसी फिल्म ने अच्छा प्रदर्शन ने किया और मैं…”
राम्या ने कहा ”किसी भी फिल्म ने यहां अच्छा प्रदर्शन नहीं किया और मैं पहले से ही तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री की जानीमानी अभिनेत्री थी. इसलिए मुझमें उस उद्योग को छोड़कर हिंदी सिनेमा में अपनी लड़ाई लड़ने की हिम्मत नहीं थी. एक खास फिल्म उद्योग में ज्यादा से ज्यादा फिल्में करने के लिए, आपको एक सफल फिल्म की जरूरत होती है. दुर्भाग्य से हिंदी में ऐसा नहीं हुआ और मैं तेलुगु फिल्में करने में सहज महसूस करती हूं.”

आपको बता दें कि कृष्णन की दक्षिण की कुछ प्रसिद्ध फिल्में हैं जिनमें “अल्लारी प्रियुडु” (तेलुगु), “पद्यप्पा” (तमिल), “स्वीटी नन्ना जोड़ी” (कन्नड़), “बाहुबली” और “बाहुबली 2” (तेलुगु) और “सुपर डीलक्स” (तमिल) शामिल हैं. कृष्णन का कहना है कि वो अलग-अलग फिल्मों में काम देने के लिए दक्षिण के फिल्म निर्माताओं की आभारी हैं. उन्होंने कहा, “मुझे खुशी है कि मुझे कमल हासन की फिल्म ‘पंचतंत्रम’ जैसी फिल्मों में काम करने का मौका मिला.”

जब डिप्रेशन के दौरान दीपिका पादुकोण को आते थे सुसाइड करने के खयाल, मां ने की थी मदद

जब Salman Khan के गाने ‘ओ ओ जाने जाना’ पर जमकर नाचे अभिषेक बच्चन, यूज़र्स ने किए थे ऐसे कमेंट



administrator

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.