National Wheels

लाइगर का गाना आफत हुआ रिलीज, विजय देवरकोंडा-अनन्या पांडे की केमिस्ट्री है शानदार


Liger Aafat Song Out: मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘लाइगर’ (Liger) इन दिनों चर्चाओं में है. इस फिल्म के रिलीज का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. साउथ के सुपरस्टार विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे (Ananya Panday) स्टारर फिल्म ‘लाइगर’ से जुड़े ट्रेलर को तो लोग पहले ही बहुत सारा प्यार दे चुके हैं. साथ ही फैंस को इसके लेटेस्ट रोमांटिक गाने ‘आफत’ का इंतजार था, जो आज 6 अगस्त 2022 को खत्म हो गया. ‘आफत’ गाने को रिलीज किया जा चुका है, जिस पर फैंस काफी प्यार लुटा रहे हैं.

जब से फिल्म ‘लाइगर’ के गाने ‘आफत’ (Aafat) का ट्रेलर आउट हुआ था, तब से फैंस इस गाने का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे. बहरहाल, ये गाना अब रिलीज हो चुका है. ये एक रोमांटिक गाना है, जिसमें विजय देवरकोंडा और अनन्या पांडे के बीच जबरदस्त केमिस्ट्री देखने को मिल रही है. दोनों का ये रोमांटिक गाना काफी पसंद किया जा रहा है. महज कुछ ही मिनटों में इस वीडियो को लाखों लोग देख चुके हैं.


‘आफत’ गाने पर फैंस की प्रतिक्रिया

यूट्यूब पर रिलीज होते ही इस गाने पर फैंस खूब प्यार लुटा रहे हैं. लोगों का कहना है कि, अनन्या और विजय की केमिस्ट्री ने आग लगा दी है. गाने में उनके डांस मूव्स को भी नोटिस किया जा रहा है. कई यूजर्स तो यहां तक कह रहे हैं कि, फिल्म ‘लाइगर’ ब्लॉकबस्टर होने जा रही है.

लाइगर के सॉन्ग्स

‘आफत’ सॉन्ग (Aafat Song) ‘लाइगर’ का तीसरा गाना है. इससे पहले, फिल्म के दो और गानें ‘अकड़ी पकड़ी’ और ‘वाट लगा देंगे’ रिलीज हो चुका है, जिसे काफी प्रशंसा मिली थी.

विजय देवरकोंडा का बॉलीवुड डेब्यू

साउथ इंडस्ट्री के सुपरस्टार विजय देवरकोंडा फिल्म ‘लाइगर’ से बॉलीवुड में डेब्यू कर रहे हैं. साउथ फिल्मों में अपनी दमदार एक्टिंग के लिए पहचाने जाने वाले विजय को पूरे देश में प्यार में किया जाता है. विजय और अनन्या की ये फिल्म 25 अगस्त 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

यह भी पढ़ें

Ek Villain Returns की खूबसूरत हीरोइन का इन्‍होंने है दिल धड़काया, बर्थडे पर ब्‍वॉयफ्रेंड को ‘पूरी दुनिया’ बता जताया प्‍यार

अपने बिजी शेड्यूल से ब्रेक लेकर खुद को पैंपर करने के लिए Shah Rukh Khan ने ‘डार्लिंग्‍स’ का लिया सहारा!



administrator

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.