National Wheels

‘रॉक ऑन’ के बाद पूरब कोहली को मिले थे कई ऑफर, इस कारण कर दिए सभी रिजेक्‍ट


Purab Kohli Recalls Getting Many Offers After Rock On: अभिनेता पूरब कोहली (Purab Kohli) ने बताया है कि ‘रॉक ऑन’ (Rock On) में काम करने के बाद उन्‍हें कई फिल्‍मों के प्रस्‍ताव मिले थे, मगर उन्‍होंने सभी को रिजेक्‍ट करने का फैसला किया. इसके पीछे वजह यह थी कि वह ‘रॉक ऑन’ टाइप रोल में खुद को बार-बार रिपीट नहीं करना चाहते थे. 2008 में आई ‘रॉक ऑन’ में वह फरहान अख्‍तर, अर्जुन रामपाल और प्राची देसाई जैसे एक्‍टर्स के साथ नजर आए थे और इस फिल्‍म को दर्शकों का भरपूर प्‍यार मिला था. 

‘रॉक ऑन’ सात फिल्‍मफेयर अवॉर्ड्स जीतने में कामयाब रही थी. 2016 में इसकी सीक्‍वल भी आई, मगर पहले वाला जादू नहीं चला पाई. इंडियन एक्‍सप्रेस से बातचीत में पूरब ने कहा कि ‘रॉक ऑन’ के बाद वह बहुत ही एक्‍साइटेड थे, क्‍योंकि उन्‍हें अचानक से बहुत सारे काम मिले. उन्‍हें कहा गया कि समय सही है. इसलिए जो भी प्रस्‍ताव आ रहे हैं, उन्‍हें स्‍वीकार कर लें. मगर पूरब को जल्‍द ही एहसास हुआ कि उन्‍हें जितने भी रोल ऑफर हो रहे हैं, वो बिल्‍कुल ‘रॉक ऑन’ के कैरेक्‍टर जैसे फनी हैं. इसके बाद उन्‍होंने ब्रेक लेने का फैसला किया.

‘क्रिमिनल जस्टिस 3’ में निभा रहे अहम किरदार 

आपको बता दें कि पूरब इस वक्‍त ‘क्रिमिनल जस्टिस’ के तीसरे सीजन को लेकर चर्चा में हैं. यह आज रिलीज हो गया. इसमें पंकज त्रिपाठी, माधव मिश्रा, श्वेता बसु प्रसाद, स्वास्तिका मुखर्जी, आदित्य गुप्ता, देशना दुगड़ और गौरव गेरा अहम भूमिकाओं में हैं. तीसरे सीजन में एक बार फिर से जबरदस्त सस्पेंस के अलावा कोर्टरूम ड्रामा दिखाया गया है. इस बार कहानी एक बाल कलाकार की हत्या पर आधारित है. रोहन सिप्पी के निर्देशन में बनी इस बेव सीरीज को आप ओटीटी प्लेटफार्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर देख सकते हैं.

पंकज के साथ स्‍क्रीन शेयर का नहीं मिला मौका

वैसे ‘क्रिमिनल जस्टिस 3’ (Criminal Justice 3) में पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) के साथ पूरब (Purab Kohli) का कोई सीन नहीं है. इसको लेकर हाल ही में वह अपना मलाल जताते हुए नजर आए थे. उनकी इच्‍छा थी कि इसमें कम से कम एक सीन में वह पंकज के साथ स्‍क्रीन शेयर करते दिखे. इसको लेकर उन्‍होंने डायरेक्‍टर व राइटर दोनों से बात की, मगर ये मुमकिन नहीं हो सका. उन्‍होंने कहा कि कोर्ट में दोनों के कई सीन हैं, मगर साथ में एक भी नहीं.

यह भी पढ़ें: आईवीएफ को लेकर फिर छलका Sambhavna Seth का दर्द, बेबी प्‍लानिंग पर लिया ये बड़ा फैसला!

यह भी पढ़ें: Brahmastra Review: एसएस राजामौली ने की रणबीर-आलिया की फिल्म की तारीफ, कह डाली ये बड़ी बात

administrator

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.