National Wheels

राहुल ने पाक के खिलाफ मैच को लेकर दी प्रतिक्रिया, बताया क्यों कोहली की फॉर्म की नहीं चिंता


KL Rahul India vs Pakistan Asia Cup 2022 Virat Kohli: एशिया कप 2022 में रविवार को भारत और पाकिस्तान के बीच मैच खेला जाएगा. इस मुकाबले को लेकर दोनों ही टीमें पूरी तरह तैयार हैं. इसके साथ-साथ फैंस भी इस मैच का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. इस मुकाबले से पहले दिग्गज बैट्समैन केएल राहुल ने प्रतिक्रिया दी है. राहुल ने विराट कोहली की फॉर्म को लेकर भी बयान दिया है.

राहुल ने पाकिस्तान के खिलाफ मैच को लेकर कहा, ”हम भारत और पाकिस्तान के बीच होने वाले मैच के लिए तैयार रहते हैं, क्यों हम एक-दूसरे के साथ कहीं और नहीं खेलते. हम बस बड़े टूर्नामेंट्स में आमने-सामने होते हैं. यह बेहद रोमांचक समय होता है. पाकिस्तान जैसी टीम के खिलाफ प्रतिस्पर्धा करना बड़ा चैलेंज होता है.”

राहुल ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में विराट कोहली की फॉर्म को लेकर कहा, ”हम सभी चाहते हैं कि वे फॉर्म में आएं, लेकिन इस बात की फिक्र नहीं है. टीम इंडिया के लिए मैच जीतने के लिए वे एक माइंडसेट से खेलते हैं और कोहली सालों से ऐसा करते आ रहे हैं.” 

गौरतलब है कि शनिवार से एशिया कप 2022 का आगाज हो रहा है. इस टूर्नामेंट का पहला मैच श्रीलंका और अफगानिस्तान के बीच शाम 7.30 से खेला जाएगा. यह मुकाबला दुबई में आयोजित होगा. वहीं इसी मैदान पर रविवार को भारत और पाकिस्तान के बीच मैच खेला जाएगा.

यह भी पढ़ें : Watch: पाकिस्तान के खिलाफ मैच से पहले पंत और जडेजा ने नेट्स में की ताबड़तोड़ बल्लेबाजी, देखें वीडियो

Bhuvneshwar Kumar और नुपुर की लव स्टोरी फिल्मी कहानी से नहीं है कम, भुवी ने किया था 3 बार प्रपोज



administrator

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.