National Wheels

राहुल द्रविड़ को लेकर अब तक साफ नहीं है स्थिति, कल हो सकता है अहम फैसला


Asia Cup 2022: एशिया कप की शुरुआत से ठीक पहले टीम इंडिया के हेड कोच राहुल द्रविड़ की कोरोना वायरस रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. राहुल द्रविड़ (Rahul Dravid) का कोविड पॉजिटिव होना एशिया कप में टीम इंडिया की तैयारियों के लिए तगड़ा झटका है. राहुल द्रविड़ हालांकि एशिया कप में हिस्सा लेंगे या नहीं इसे लेकर 25 अगस्त को तस्वीर साफ हो सकती है.

बीसीसीआई की मेडिकल टीम ने राहुल द्रविड़ की तबीयत पर नज़र बना रखी है. बीसीसीआई के अधिकारियों की ओर से ऐसा दावा किया जा रहा है कि राहुल द्रविड़ के अंदर कोविड 19 के बेहद मामूली लक्षण हैं. बीसीसीआई ने इसके अलावा नेशनल क्रिकेट एकेडमी के चीफ वीवीएस लक्ष्मण को स्टैंडबाई पर रखा है. 

इनसाइस स्पोर्ट की रिपोर्ट के मुताबिक राहुल द्रविड़ की कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आते ही वो टीम के साथ जुड़ जाएंगे. बीसीसीआई के अधिकारी ने कहा, ”द्रविड़ के लक्षण बेहद मामूली हैं. हम अभी इंतजार करेंगे. इस बारे में बाद में फैसला लिया जाएगा. अगर जरूरत पड़ी तो लक्ष्मण टीम इंडिया के साथ जुड़ेंगे.”

लक्ष्मण को दुबई भेजा जाएगा

जिम्बाब्वे के खिलाफ खेली गई सीरीज में वीवीएस लक्ष्मण ने मुख्य कोच की भूमिका निभाई. लक्ष्मण को बीसीसीआई ने सीधे हरारे से दुबई जाने के लिए बोला है. जब तक द्रविड़ को लेकर स्थिति साफ नहीं हो जाती है तब तक लक्ष्मण के दुबई में ही रहने की संभावना है. 

बीसीसीआई ने राहुल द्रविड़ को एक और टेस्ट करवाने के लिए भी कहा है. अभी तक बीसीसीआई ने यह नहीं कहा है कि एशिया कप में राहुल द्रविड़ टीम इंडिया का हिस्सा नहीं होंगे. बीसीसीआई को पूरी उम्मीद है कि राहुल द्रविड़ जल्द से जल्द ठीक होकर टीम इंडिया के साथ जुड़ जाएंगे.

बता दें कि एशिया कप में टीम इंडिया के अभियान की शुरुआत 28 अगस्त को होनी है. अपने पहले मुकाबले में टीम इंडिया पाकिस्तान के साथ भिड़ेगी.

Cheteshwar Pujara ने महज 75 गेंद में जड़ा शतक, इस मामले में विराट-बाबर को भी पछाड़ा

administrator

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.