National Wheels

राहुल द्रविड़ की वापसी को लेकर रवि शास्त्री ने दिया अपडेट, बताया टीम इंडिया से कब जुड़ेंगे कोच


Rahul Dravid Asia Cup 2022 India vs Pakistan: 27 अगस्त से एशिया कप 2022 का आगाज होगा. इससे ठीक पहले भारत के मुख्य कोच राहुल द्रविड़ कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए. लेकिन पूर्व कोच रवि शास्त्री का कहना है कि द्रविड़ को लेकर ज्यादा चिंतित नहीं होना चाहिए. उन्होंने कहा कि वे 28 अगस्त को भारत-पाकिस्तान मैच से पहले टीम से जुड़ जाएंगे. 

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने मंगलवार को कहा कि द्रविड़ 27 अगस्त से यूएई में शुरू होने वाले एशिया कप में पहले कोरोना संक्रमित पाए गए हैं.बीसीसीआई ने कहा कि द्रविड़ बीसीसीआई की मेडिकल टीम की निगरानी में हैं और उन्हें हल्के लक्षण हैं. उसने यह भी कहा कि एक बार नकारात्मक रिपोर्ट आने के बाद वह भारतीय टीम में शामिल हो जाएंगे.

शास्त्री ने कहा, “मुझे नहीं लगता कि इससे इतना फर्क पड़ेगा. आज, इसे कोविड -19 कहते है, लेकिन यह सिर्फ एक फ्लू है. तीन-चार दिनों में, यह ठीक हो जाएगा, और वह टीम के साथ जुड़ जाएंगे.”

शास्त्री ने द ओवल में इंग्लैंड और भारत के बीच चौथे टेस्ट के दौरान खुद को कोरोना संक्रमित होने के बारे में बताया. उनके कोविड-19 के लिए सकारात्मक परीक्षण के परिणामस्वरूप, गेंदबाजी कोच भरत अरुण, क्षेत्ररक्षण कोच आर श्रीधर और फिजियोथेरेपिस्ट नितिन पटेल को एहतियात के तौर पर उस समय अलग-थलग रखा गया था.

उन्होंने कहा, “जब मुझे पिछले साल कोविड हुआ था, तो मैं छह दिनों में ड्रेसिंग रूम में आ गया था. और मैं आपसे वादा करता हूं कि अगर मैं 6-7 दिनों में ड्रेसिंग रूम में आ सकता हूं, तो भारत के कोच भी आ जाएंगे.” भारत 28 अगस्त को पाकिस्तान के खिलाफ अपने एशिया कप ग्रुप ए अभियान की शुरूआत करेगा और 31 अगस्त को क्वालीफायर टीम के खिलाफ अपना दूसरा मैच खेलेगा.

यह भी पढ़ें : Shubman Gill: वनडे क्रिकेट की पहली 10 पारियों में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज हैं शुभमन गिल, शिखर धवन को पीछे छोड़ा

IND vs PAK Video: एशिया कप 2022 के लिए दुबई पहुंची पाकिस्तान टीम, 28 अगस्त को भारत से मुकाबला

administrator

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.