National Wheels

राजू श्रीवास्तव की सेहत में सुधार और बॉक्स ऑफिस पर तापसी की फिल्म का हुआ ऐसा हाल


Entertainment News Live Updates: अनुराग कश्यप के निर्देशन में बनी फिल्म दोबारा सिनेमाघरों में दूसरे दिन भी कुछ खास कमाल दिखाने में असफल रही है. तापसी पन्नू जैसा बड़ा सितारा होने के बावजूद फिल्म अच्छी कमाई नहीं कर सकी है. फिल्म ने पहले दिन 72 लाख का कारोबार किया था. अब दूसरे दिन शनिवार को फिल्म की कमाई में थोड़ा सा उछाल आया है और इसने 87 लाख रुपये का बिज़नेस किया है. यानी दो दिनों में फिल्म की कुल कमाई 1.59 करोड़ रुपये ही हुई है.

राजू श्रीवास्तव की हेल्थ अपडेट
कॉमेडियन और एक्टर राजू श्रीवास्तव पिछले कई दिनों से दिल्ली के एम्स अस्पताल में भर्ती हैं. रविवार को अभिनेता शेखर सुमन ने राजू की तबीयत के बारे में जानकारी दी. उन्होंने ट्वीट कर कहा कि राजू के परिवार के मुताबिक राजू की स्थिति बेहतर हुई है. उनके सारे अंग सामान्य तौर पर काम कर रहे हैं. हालांकि अभी भी वो होश में नहीं आए हैं. डॉक्टरों ने कहा है कि वो तेज़ी से ठीक हो रहे हैं.
 
लाइगर स्टार ने क्रश को लेकर किया ये खुलासा

‘लिगर’ स्टार विजय देवरकोंडा ने बॉलीवुड अभिनेत्रियों भाग्यश्री दासानी और उर्मिला मातोंडकर पर अपने क्रश के बारे में खुलासा किया. वह अनन्या पांडे के साथ अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए एक डांस रियलिटी शो में नजर आ रहे हैं. वह कहतें है, “मैं उर्मिला मैम के साथ-साथ भाग्यश्री मैम का बहुत बड़ा प्रशंसक हूं, और मैंने आज तक उनका सारा काम देखा है. जब से मैं छोटा था, मुझे उर्मिला मैम और भाग्यश्री मां पर क्रश था. ‘मैं हूं, और मुझे अभी भी उन पर थोड़ा क्रश है.”

उर्मिला और भाग्यश्री दोनों ही शो में रेमो डिसूजा के साथ जजों के पैनल में नजर आ रही हैं. विजय ने यह भी खुलासा किया कि वह रेमो के बहुत बड़े प्रशंसक हैं और वह 2013 की फिल्म ‘ये जवानी है दीवानी’ के गाने ‘बदतमीज दिल’ में उनकी कोरियोग्राफी की प्रशंसा करते हैं.

administrator

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.