National Wheels

रणवीर सिंह के सपोर्ट में उतरीं उर्फी जावेद, फोटोशूट पर हुए हंगामे को लेकर कही ये बड़ी बात


Urfi Javed On Ranveer Singh Nude Photoshoot: बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ने जबसे न्यूड फोटोशूट कराया है, तबसे एक नए बवाल ने जन्म ले लिया है. रणवीर सिंह हर दिन एक नई परेशानी का सामना करते हुए दिखाई दे रहे हैं. हाल ही में एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा (Sherlyn Chopra) ने रणवीर के फोटोशूट (Ranveer Photoshoot) के अगेंस्ट में जाकर बयान दिया, तो वहीं कुछ सेलेब्स उन्हें सपोर्ट भी करते हुए दिखाई दे रहे हैं. इसी लिस्ट में अब उर्फी जावेद (Urfi Javed) का नाम भी शामिल हो चुका है. हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान उर्फी जावेद ने रणवीर सिंह के न्यूड फोटोशूट और उनके खिलाफ दर्ज कराई गई एफआईआर (FIR) पर बयान दिया है.

उर्फी (Urfi) ने रणवीर (Ranveer) को सपोर्ट करते हुए अब उस एनजीओ पर सवाल खड़ा कर दिया है, जिसने एक्टर के खिलाफ पुलिस स्टेशन में एफआईआर दर्ज कराई है. उर्फी ने इस दौरान बात करते हुए कहा है कि एनजीओं के लोगों का कहना है कि रणवीर सिंह (Ranveer Singh) की इस फोटो के जरिए महिलाओं की भावनाएं आहत हुई हैं. ऐसे में मैं उन लोगों को ये याद दिलाना चाहती हूं कि जब औरतों को ट्रोल किया जाता है तो ये लोग कहां गायब हो जाते हैं. रणवीर जितना ट्रोल किए जा रहे हैं, उससे कहीं ज्यादा एक महिला को ट्रोल किया जाता है.


ये भी पढ़ें:- MTV Video Music Awards 2022: केंड्रिक लैमर, Lil Nas X और Jack Harlow को मिला 7 कैटेगरी में नॉमिनेशन, यहां पढ़ें पूरी लिस्ट…

उर्फी ने कहा कि, रणवीर सिंह (Ranveer Singh) के फोटोशूट के बाद ही ऐसे लोग बाहर निकलकर क्यों आ रहे हैं. कहां गए थे ये लोग जब मुझे मेरी च्वॉइस के कपड़ों को लेकर ट्रोल किया जा रहा था. उर्फी के अलावा रणवीर सिंह को अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor), आलिया भट्ट (Alia Bhatt), परिणीति चोपड़ा, प्रियंका चोपड़ा, पूनम पांडे समेत कई लोगों ने सपोर्ट किया है. इस न्यूड फोटोशूट में रणवीर सिंह की सबसे बड़ी सपोर्ट सिस्टम उनकी वाइफ हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इस मैगजीन फोटोशूट का हिस्सा दीपिका पहले से ही रही हैं, उन्होंने इस कॉन्सेप्ट को काफी पसंद भी किया था.

ये भी पढ़ें:- गठिया जैसी भयानक बीमारी से जूझ रही हैं Sambhavna Seth, कैमरे के सामने बताते हुए रो पड़ीं एक्ट्रेस



administrator

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.