National Wheels

रणवीर सिंह की पत्नी के टाइगर भी हैं दीवाने, करण जौहर के शो में एक्ट्रेस के लिए कह गए कुछ ऐसा


Tiger Shroff Kriti Sanon In Koffee With Karan: करण जौहर के चैट शो ‘कॉफी विद करण’ (Koffee With Karan) के अगले मेहमान कृति सेनन (Kriti Sanon) और टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) होंगे. करण ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से अगले एपिसोड का प्रोमो रिलीज कर दिया है. ये जोड़ी इससे पहले फिल्म ‘हीरोपंती’ में नजर आ चुकी है. इस फिल्म में इस जोड़ी को दर्शकों ने खूब सराहा था और अब करण जौहर के चैट शो में दोनों एक दूसरे को लेकर कई खुलासे करेंगे और खुद से जुड़े कई राज से भी पर्दा उठाएं. 

‘कॉफी विद करण’ के इस प्रोमो में जब करण जौहर ने टाइगर श्रॉफ से पूछा कि उन्हें रणवीर सिंह की क्या चीज पसंद है, तो इस सवाल पर टाइगर श्रॉफ फटाक से बोल पड़े उनकी पत्नी, यानी दीपिका पादुकोण. टाइगर ने आगे कहा दीपिका काफी टैलेंटेड हैं. करण ने इस पर चुटकियां लेते हुए कहा क्या वाकई, तब टाइगर कहा वो बहुत क्यूट हैं. इस बार भी शो में धामल मचने वाला है. 


दीपिका पादुकोण के जबरा फैन निकले टाइगर श्रॉफ:

बता दें ‘कॉफी विद करण’ में इससे पहले फिल्म ‘कबीर सिंह’ की कास्ट कियारा आडवाणी और शाहिद कपूर नजर आए थे. अक्षय कुमार, सारा अली खान, जाह्नवी कपूर, रणवीर सिंह और आलिया भट्ट सरीखे कई सितारे इस शो में पहले नजर आ चुके हैं. वहीं अब कृति सेनन और टाइगर श्रॉफ को ‘कॉफी विद करण’ में देखने के लिए आप हो जाइए तैयार. 

वर्कफ्रंट की बात करें तो टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) फिल्म ‘गणपथ’ (Ganapath) में नजर आएंगे. ये एक एक्शन थ्रिलर फिल्म है जिसमें टाइगर के साथ कृति सेनन (Kriti Sanon) और अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) भी अहम भूमिका में दिखाई देंगे. दूसरी बार सिल्वरस्क्रीन पर टाइगर और कृति के जोड़ी बनने जा रही है. ये फिल्म इसी साल दिसंबर में रिलीज होगी. 

ये भी पढ़ें:

Bhojpuri News: एक स्टार जो इस मामले में है सबसे आगे, पवन सिंह, रवि किशन, निरहुआ और खेसारी लाल यादव अभी पीछे

Bharti Singh On Work After Baby: बेटे को छोड़कर काम पर जाने को लेकर बोलीं भारती सिंह, ‘नहीं होता Guilty महसूस’



administrator

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.