National Wheels

रणबीर और आलिया के बाद ‘ब्रह्मास्त्र 2’ में ये रियल लाइफ कपल होगा लीड रोल में!


Ranveer Singh Deepika Padukone In Brahmastra 2: रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) स्‍टारर फिल्‍म ‘ब्रह्मास्त्र’ (Brahmastra) इस साल की मोस्‍ट अवेटेड फिल्‍मों में से एक है. नौ सितंबर को रिलीज हो रही इस फिल्‍म में अमिताभ बच्‍चन, नागार्जुन जैसे मंझे सितारे भी अहम किरदार निभा रहे हैं. ट्रेलर और गानों को लेकर फिल्‍म के प्रति लोगों का उत्‍साह भी देखने को मिल रहा है. रणबीर और आलिया के फैंस इस रियल लाइफ कपल को सिल्‍वर स्‍क्रीन पर एक साथ देखने के लिए भी बहुत बेकरार हैं.

इस बीच आपको यह भी बता दें कि ‘ब्रह्मास्त्र’ की रिलीज से पहले इसके दूसरे पार्ट यानि ‘ब्रह्मास्त्र 2’ (Brahmastra 2) की भी जोर-शोर से चर्चा होने लगी है. यहां तक कि स्‍टार कास्‍ट के नाम भी सामने आ गए हैं और इसमें भी लीड रोल में रियल लाइफ कपल के ही लिये जाने की बात हो रही है.

रणवीर और दीपिका हो सकते हैं कास्‍ट 

जी हां, वैसे तो कई रिपोर्टों में ‘ब्रह्मास्त्र 2’ की स्‍टार कास्‍ट को लेकर तमाम तरह की चर्चाएं हो रही हैं, मगर लेटेस्‍ट रिपोर्ट की मानें तो रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ‘ब्रह्मास्त्र’ के सीक्‍वल का हिस्‍सा बन सकते हैं.

‘ब्रह्मास्त्र’ का ट्रेलर रिलीज होने के बाद कई रिपोर्टों में यह बात कही गई कि जय देवी के रोल में दीपिका नजर आएंगी. एक्‍ट्रेस के फैंस ने यह भी दावा किया कि पानी के बीच में नजर आती महिला की जो झलक दिखी थी, वो दीपिका ही हैं.

रणबीर और आलिया भी होंगे सीक्‍वल का हिस्‍सा 

अब बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्‍म में ना सिर्फ दीपिका बल्कि रणवीर भी नजर आ सकते हैं. एक सूत्र ने पोर्टल को बताया कि अगर ऐसा होता है तो यह casting coup होगा. मेकर्स को चारों एक्‍टर्स को इसका हिस्‍सा बनाना होगा. रणबीर और आलिया भी सीक्‍वल में नजर आएंगे. वे लोगों के पास दो पैरलल स्‍टोरिज हैं.

सूत्र ने यह भी कहा कि यह मार्वल फिल्‍मों की तरह है. हर फिल्‍म के एंड में जिनका कैमियो होगा, उनका कनेक्‍शन आगे की फिल्‍मों में होगा. खैर, अब इस खबर में कितनी सच्‍चाई है, इस बारे में असल में ‘ब्रह्मास्त्र’ (Brahmastra) की टीम ही बता पाएगी.  वैसे रणवीर (Ranveer Singh) और दीपिका (Deepika Padukone) की बात करें तो दोनों की जोड़ी ना सिर्फ रियल लाइफ बल्कि रील लाइफ में भी हिट रही है. ऐसे में दोनों को एक बार फिर साथ देखना किसी के लिए भी सुखद ही रहेगा. 

यह भी पढ़ें: Gauahar Khan को एक शख्स ने आखिर क्यों जड़ दिया था थप्पड़? एक्ट्रेस के 39वें जन्मदिन पर जानें अनसुने पहलू

यह भी पढ़ें: 38 साल से इंडस्ट्री में एक्टिव Urvashi Dholakia का स्ट्रगल पर छलका दर्द, काम ना मिलने पर कह डाली ये बात

administrator

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.