National Wheels

रणजी ट्रॉफी फाइनल में दिखा सिद्धू मूसेवाला अंदाज, सरफराज ने शतक जड़ने के बाद दिया ट्रिब्यूट


Sarfaraz Khan Century Celebration: पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Moose wala) का खास अंदाज अब क्रिकेट के मैदान पर भी देखने को मिल गया है. मुंबई के मध्य क्रम के बल्लेबाज सरफराज खान (Sarfaraz Khan) ने अपनी शतक का जश्न मूसेवाला के अंदाज में मनाकर उन्हें याद किया है. बेंगलुरु के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेले जा रहे रणजी ट्रॉफी फाइनल (Ranji Trophy 2022 Final) के दौरान यह नजारा देखने को मिला.

रणजी ट्रॉफी 2022 के फाइनल के दूसरे दिन लंच से पहले सरफराज ने अपना शतक पूरा किया. शतक पूरा करते ही सबसे पहले तो उन्होंने लंबी दौड़ लगाई और फिर बल्ले को हवा में लहराकर दर्शकों का अभिवादन स्वीकार किया. इसके बाद उन्होंने बीच मैदान सिद्धू मूसेवाला का सिग्नेचर स्टाइल कॉपी किया. BCCI ने उनकी शतक के जश्न का यह वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर भी किया है.

रणजी ट्रॉफी 2022 में सरफराज का कहर जारी
रणजी ट्रॉफी 2022 में मुंबई के मध्यक्रम के बल्लेबाज सरफराज खान का कहर जारी है. इस सीजन के पिछले 5 मैचों में तीन शतक जड़ने के बाद उन्होंने फाइनल मुकाबले में भी दमदार शतक जड़ा. उनके इस शतक की बदौलत मुंबई की टीम पहली पारी में 350 रन पार हो सकी. रणजी ट्रॉफी 2022 के फाइनल मुकाबले में मुंबई के सामने मध्य प्रदेश की चुनौती है. दूसरे दिन लंच के ठीक बाद मध्य प्रदेश के गेंदबाजों ने मुंबई की पहली पारी 374 रन पर समेट दी. मुंबई के इस स्कोर में सरफराज की 134 रन की पारी का अहम योगदान रहा. वह पहले दिन जब क्रीज पर आए थे तो मुंबई की टीम 147 रन पर 3 विकेट खो चुकी थी. इसके बाद उन्होंने एक छोर संभाले रखा, जबकि दूसरे छोर से विकेट गिरते रहे.

इस सीजन के लीड स्कोरर हैं सरफराज
सरफराज खान इस रणजी सीजन के 6 मैचों की 8 पारियों में 2 बार नाबाद रहते हुए 900 से ज्यादा रन जड़ चुके हैं. वह इस सीजन सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज हैं. उनका बल्लेबाजी औसत भी 150 से ऊपर रहा है. वह चार शतक और दो अर्धशतक जड़ चुके हैं.

यह भी पढ़ें..

AB de Villiers से हुई Dinesh Karthik की तुलना, इरफान पठान ने गिनाई दोनों खिलाड़ियों की समानता

दक्षिण अफ्रीका के लिए 2022 टी20 विश्व कप खेलेंगे Faf du Plessis? ग्रीम स्मिथ बोले- बेस्ट इलेवन उतरेगी



administrator

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.