National Wheels

रजनीकांत ने कहा- जाति, धर्म और राजनीति से परे होकर शहीदों का करें सम्मान


Rajinikanth On 75th Independence Day: देश सोमवार को अपना 75वां स्वतंत्रता दिवस (75th Independence Day) मनाने की तैयारी कर रहा है. वहीं अभिनेता रजनीकांत (Rajinikanth) ने लोगों से स्वतंत्रता सेनानियों, शहीदों और नेताओं का सम्मान करने और उनके बच्चों को उनके घरों, कार्यालयों और कार्य स्थल के बाहर राष्ट्रीय ध्वज फहराने का आग्रह किया है. ट्विटर पर रजनीकांत ने एक वीडियो पोस्ट किया, जिसमें लोगों से स्वतंत्रता सेनानियों के सम्मान और एकता की अभिव्यक्ति के रूप में अपने घरों और कार्यालयों के बाहर राष्ट्रीय ध्वज फहराने का आग्रह किया गया. इसके साथ ही उन्होंने एक पोस्ट भी लिखा.

रजनीकांत ने लिखी ये बातें

पोस्ट में उन्होंने लिखा, “यह भारत, हमारी मातृभूमि के लिए स्वतंत्रता का 75वां वर्ष (75th Independence Day) है. सम्मान के निशान के रूप में, और हमारी एकता की अभिव्यक्ति के रूप में, उन सभी लाखों लोगों के लिए, जिन्होंने अनकहे संघर्ष और दुख, दर्द और अपमान का सामना किया. उन तमाम हजारों लोगों ने, जिन्होंने इस आजादी के लिए निस्वार्थ भाव से अपनी जान कुर्बान कर दी, उन सभी स्वतंत्रता सेनानियों, शहीदों और नेताओं के लिए- आइए हम उन्हें जाति, धर्म और राजनीति से परे कृतज्ञता के साथ सम्मान और सलाम करें.”

अगली पीढ़ी को गर्व से दें राष्ट्रीय ध्वज

आगे रजनीकांत (Rajinikanth) ने लिखा, “आइए हम अपने भारतीय राष्ट्रीय ध्वज (Indian National Flag) को अपनी अगली पीढ़ी के बच्चों और युवाओं को अपने घरों, कार्यालयों और कार्यस्थलों के बाहर गर्व से प्रदर्शित करने के लिए दें. जिस तरह हम तिरंगे को सलाम करते हैं, उसी तरह उसे हर जगह उड़ने दें. जय हिंद”.

ये भी पढ़ें-

Darlings: ओटीटी पर भी धमाल कर रही है आलिया भट्ट की फिल्म, अब नेटफ्लिक्स पर बनाया ये बड़ा रिकॉर्ड

Khatron Ke Khiladi 12: मोहित मलिक और रुबीना दिलैक के बीच हुई भिड़ंत, निशांत ने प्रतीक को दी शिकस्त



administrator

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.