National Wheels

‘ये भारत का तिरंगा है, झुकेगा नहीं’, न्यूयॉर्क में अल्लू अर्जुन ने बोला डायलॉग


Allu Arjun New York : साउथ इंडियन सुपरस्टार अल्लू अर्जुन (Allu Arjun ) वैसे तो पहले से ही कामयाब अभिनेताओं में गिने जाते थे, लेकिन हाल ही रिलीज़ हुई ‘पुष्पा’ ने मानो उनकी पॉपुलैरिटी को अलग ही रुख दे दिया. आलम ये है कि अल्लू अर्जुन की तगड़ी फैन फॉलोइंग अब सिर्फ देश में ही नहीं, बल्कि विदेश में भी है. इसकी एक झलक हाल ही में तब देखने को मिली जब अल्लू अर्जुन अपनी पत्नी स्नेहा रेड्डी (Sneha Reddy) के साथ न्यूयॉर्क में इंडिया डे परेड  (India Day parade in New York) में शामिल हुए. जहां अल्लू को देखने के लिए फैंस का हुजूम उमड़ पड़ा.

न्यूयॉर्क में इंडिया डे परेड के ढेर सारे वीडियो और फोटोज़ सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं जिनमें एक्टर का सम्मान होता दिख रहा है. इन्हीं वीडियोज़ में से एक वीडियो ऐसा है जिसे देखकर आपका दिल खुश हो जाएगा. वीडियो में अल्लू अर्जुन कुछ ऐसा करते दिख रहे हैं जिसे देखकर आपको गर्व महसूस होगा. वीडियो में दिख रहा है कि अल्लू अर्जुन अपनी पत्नी के साथ स्टेज पर खड़े हुए हैं उनके साथ और भी लोग नजर आ रहे हैं. तभी अर्जुन भारत के तिरंगे को हाथ में लेते हैं और ‘पुष्पा’ स्टाइल में कहते हैं ‘ये भारत का तिरंगा है , कभी झुकेगा नहीं’. अर्जुन से पुष्पा स्टाइल में ये डायलॉग सुनकर लोग तालियां और सीटियां बजाने लगते हैं. आप भी देखें वीडियो. 

अल्लू अर्जुन को देखने पहुंचे सैंकड़ों लोग…
अल्लू अपनी पत्नी स्नेहा रेड्डी के साथ परेड में शामिल हुए थे जहां उन्हें ग्रैंड मार्शल की उपाधि से सम्मानित किया गया. अल्लू का एक और वीडियो सामने आया है जिसमें वो पत्नी के साथ एक जीप में नज़र आ रहे हैं और उनके हाथ में तिरंगा नज़र आ रहा है . सूफेद सूट में अल्लू काफी डैशिंग लग रहे हैं वहीं स्नेहा येलो सूट में प्यारी लग रही हैं. देखें वीडियो.


बात करें वर्क फ्रंट की तो पुष्पा की जबरदस्त सक्सेस के बाद अल्लू अब इसे दूसरे पार्ट की तैयारियों में जुटे हुए हैं.

KBC 14: इस वजह से हॉट सीट पर बैठी कंटेस्टेंट से डर गए अमिताभ बच्चन

Jahaan Chaar Yaar Trailer: पति को छोड़ दोस्तों संग गोवा ट्रिप पर निकलीं स्वरा भास्कर, रिलीज हुआ ‘जहां चार यार’ का ट्रेलर



administrator

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.