National Wheels

यूपी की बहू बन गई नेहा सिंह राठौर

यूपी की बहू बन गई नेहा सिंह राठौर

यूपी में का बा गाने से सुर्खियों में आई नेहा सिंह राठौर बनी यूपी की बहू,जानें किससे हुई शादी

लखनऊ

बीते विधानसभा चुनाव 2022 में एक नाम बहुत सुर्खियों में था। यूपी में का बा गाना बेहद चर्चा में रहा था। उसको गाने वाली नेहा राठौर को भी कफी फेम मिला था।नेहा सिंह राठौर शादी के बंधन में बंध गईं है।

नीलांश थीम पार्क में हुई शादी

नेहा सिंह राठौर ने मंगलवार 21 जून को अबेंडकरनगर जिले के रहने वाले हिमांशु सिंह से शादी की है। नेहा और हिमांशु की शादी राजधानी लखनऊ के नीलांश थीम पार्क में हुई। शादी सादगी के साथ संपन्न हुई जिससे मीडिया और नेताओं को दूर रखा गया।

सीएम योगी पर गाने के जरिए बोला था हमला

आपको बता दें कि नेहा सिंह राठौर पहले बिहार और फिर यूपी विधानसभा में तब सुर्खियों में आई थी जब उन्होंने बिहार में का बा और फिर यूपी में का बा गाना गाकर धूम मचा दी थी। नेहा ने अपने गानों के जरिए पहले नीतीश कुमार और फिर योगी आदित्यनाथ सरकार पर हमला बोला था।

इस दौरान नेहा सिंह राठौर को गाने के जरिए मैथिली ठाकुर ने जवाब दिया था जो खुद एक लोक गायिका हैं। नेहा के का बा के जवाब में मैथिली का ई बा काफी चर्चित हुआ था। दोनों की सुरीली जुगलबंदी मीडिया में खूब छाई रहती थी।

यूपी की बहू बनी नेहा

बहरहाल नेहा सिंह राठौर अब यूपी की ही बहू बन गई है। नेहा अपनी शादी में खूबसूरत साड़ी पहने नजर आई। इस दौरान उनके परिवार के लोग और कुछ करीबी दोस्त शादी में शामिल हुए। बताया जा रहा है कि नेहा सिंह राठौर अपनी शादी तामझाम से दूर रखना चाहती थी इसलिए शादी राजधानी लखनऊ में रखी गई।बताया ज रहा है कि राजधानी लखनऊ में शादी करने का मुख्य उद्देश्य भीड़भाड़ और बाकी चीजों से दूर रहना है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.