National Wheels

यूजर ने पूछा अमृता सिंह के साथ क्यों नहीं शेयर की तस्वीरें, सैफ अली खान की बहन ने यूं दिया जवाब


Saba Pataudi Respond To A Fan: सैफ अली खान की बहन सबा पटौदी अक्सर पटौदी परिवार की दुर्लभ पारिवारिक तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा करती हैं. उन्होंने हाल ही में इंस्टाग्राम पर परिवार से ‘मम एन बेबीज’ का एक वीडियो साझा किया. सबा ने अपने बेटों तैमूर और जेह के साथ करीना कपूर, बेटी इनाया के साथ सोहा अली खान, सैफ अली खान के साथ शर्मिला टैगोर की तस्वीरें साझा कीं. इस वीडियो में अमृता सिंह को सारा अली खान और इब्राहिम अली खान की साथ में कोई तस्वीर नजर नहीं आई. यहां बता दें कि सैफ की शादी पहले अमृता सिंह से हुई थी और उनके दो बच्चे हैं – सारा और इब्राहिम.

सबा ने वीडियो को कैप्शन के साथ शेयर किया, “मां की… जगह कभी नहीं बदली जा सकती. यहां मां और बच्चों के साथ विशेष क्षणों के लिए है. मेरी कुछ पसंदीदा तस्वीरें! साभार: परिवार के अन्य सदस्यों द्वारा क्लिक किया गया, कुछ मेरे द्वारा. सारा एन इग्गी को #इस संग्रह में शामिल नहीं किया…. तो मुझसे मत पूछो कि वे कहां हैं !!;).”

Vijay Deverakonda On His Struggle: विजय के लिए ‘नेपो स्टार्स’ के बीच पहचान बनाना नहीं था आसान, कहा- कोई नहीं देखता था…


इसी पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा, “अमृता को अपने बच्चों के साथ देखना अच्छा लगेगा”. सबा ने इसका जवाब दिया, “और सोहा एन मा! और तस्वीरें ढूंढ़नी होंगी… :).” इस वीडियो को पोस्ट करने से कुछ समय पहले, सबा ने इब्राहिम के साथ कुछ तस्वीरें पोस्ट की थीं, जहां उन्होंने उसके लिए अपने प्यार का इजहार किया था. सबा ने पहले सबा और इब्राहिम के बचपन की एक फोटो शेयर की थी, लेकिन अमृता यहां भी गायब थीं.


सैफ और अमृता ने 1991 में शादी की और 2004 में तलाक हो गया. तलाक के बाद, सैफ कॉफी विद करण में दिखाई दिए और साझा किया कि वह अपनी पूर्व पत्नी का बहुत सम्मान करते हैं.

उन्होंने कहा, “मुझे वास्तव में बहुत कुछ देना है, और मेरी पूर्व पत्नी अमृता के लिए मेरे मन में बहुत सम्मान है और मैं वास्तव में चाहता हूं कि हम दोस्त बनें, मुझे उम्मीद है, एक दिन.” वूट्स फीट अप विद द स्टार्स के पिछले एपिसोड में, सारा ने अपने माता-पिता के तलाक के बारे में बात की थी और कहा था, “यह बहुत आसान है. देखा जाए तो दो विकल्प हैं. या तो उसी घर में रहो जहां कोई सुखी न हो या अलग रहो, जहां सब अपने-अपने जीवन में सुखी हों, और हर बार मिलने पर आपको एक अलग तरह का प्यार और गर्मजोशी भी मिले.” उन्होंने कहा, “मुझे नहीं लगता कि वे अंततः एक साथ खुश थे, इसलिए मुझे लगता है कि उस समय अलग होना सबसे अच्छा निर्णय था.”

Anupam Kher ने ‘द कश्मीर फाइल्स’ पर Anurag Kashyap के कमेंट पर‌ दी प्रतिक्रिया, बॉयकॉट ट्रेंड को बताया बेअसर



administrator

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.