National Wheels

यूएस ओपन 2022 से जल्द बाहर हो सकते हैं निक किर्गियोस, जानें क्या है कारण


Nick Kyrgios US Open 2022 : निक किर्गियोस ने घोषणा की है कि वह थानासी कोकिनाकिस के खिलाफ अपने शुरुआती राउंड के मैच से पहले यूएस ओपन से जल्दी बाहर होना पसंद करेंगे. उनका दावा है कि विंबलडन फाइनल के बाद से वह थक गए हैं. किर्गियोस जुलाई में विंबलडन फाइनल में नोवाक जोकोविच से भिड़ने के बाद अपना पहला ग्रैंड स्लैम खिताब हासिल करने के करीब पहुंच गए थे, लेकिन अंत में सेंटर कोर्ट पर चार सेटों में उन्हें हार मिली.

यूएस ओपन के तीसरे दौर से आगे कभी नहीं जाने वाले ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी सोमवार को अपने हमवतन और युगल जोड़ीदार कोकिनाकिस के खिलाफ साल के अपने अंतिम बड़े अभियान की शुरूआत करेंगे. लेकिन 27 वर्षीय खिलाड़ी ने यह खुलासा किया है कि वह एटीपी टूर पर खेलते समय अपनी मातृभूमि से दूर रहने के लिए संघर्ष करते हैं.

उन्होंने कहा, “मैं चाहता हूं कि यूएस ओपन खत्म हो जाए, ताकि मैं घर जा सकूं.” उन्होंने आगे कहा, “इतने लंबे समय तक अपने परिवार से दूर रहना अच्छा नहीं लगता है और फिर मैच खेल खेल कर आप थक भी जाते हैं.”

उन्होंने कहा, “मीडिया, प्रशंसक, प्रशिक्षण, मैच, दबाव, विशेष रूप से मेरे लिए सामान्य नहीं है. इसलिए यह कठिन है.” उन्होंने कहा, “मैं निश्चित रूप से बहुत थका हुआ महसूस कर रहा हूं. विंबलडन के ठीक बाद, मेरे पास इसका आनंद लेने का समय भी नहीं था.”

गौरतलब है कि किर्गियोस ऑस्ट्रेलिया के बेहतरीन टेनिस खिलाड़ियों की लिस्ट में शामिल हैं. उन्होंने ऑस्ट्रेलिया ओपन 2022 डबल्स का खिताब जीता था. इसमें उन्होंने थानासी कोकिनाकिस के साथ मिलकर जीत दर्ज की थी.

यह भी पढ़ें : IND vs PAK: बाबर आजम की ये गलतियां बनीं पाकिस्तान की हार का कारण? जानें कैसे पलक झपकते ही बदला खेल

Asia Cup 2022: ‘पुराने फॉर्म में लौट रहा हैं यह बल्लेबाज’- विराट कोहली पर वीरेन्द्र सहवाग का बड़ा बयान

administrator

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.