National Wheels

मैच के बाद पांड्या ने धोनी को किया याद, कहा- मैंने माही भाई से ज्यादा सवाल नहीं किए, लेकिन…


Hardik Pandya & Mahendra Singh Dhoni: एशिया कप 2022 में पाकिस्तान के खिलाफ मैच में भारतीय टीम को आखिरी 4 गेंदों पर जीत के लिए 6 रन बनाने थे, क्रीज पर हार्दिक पांड्या थे. हार्दिक पांड्या ने मोहम्मद नवाद की गेंद पर छक्का लगाकर टीम इंडिया को जीत दिला दी. हार्दिक पांड्या के इस छक्के के बाद भारतीय फैंस खुशी से झूम उठे. वहीं, हार्दिक ने दिनेश कार्तिक की ओर ‘मैं हूं ना’ इशारा किया. इस तरह एशिया कप 2022 मे भारतीय टीम ने जीत के साथ अपने अभियान की शुरुआत की. साथ गी मैच फिनिश करने के बाद हार्दिक पांड्या ने पूर्व भारतीय कप्तान महेन्द्र सिंह धोनी पर बड़ा बयान दिया.

‘मैं हमेशा चीजों को सिंपल रखने की कोशिश करता हूं’

पाकिस्तान के खिलाफ मैच फिनिश करने के बाद हार्दिक पांड्या ने कहा कि आखिरी ओवरों में वह खुद के अंदर पूर्व भारतीय कप्तान महेन्द्र सिंह को महसूस कर रहे थे. पाकिस्तान खिलाफ मैच के बाद गौतम गंभीर और संजय बांगर से बात करते हुए हार्दिक पांड्या ने कहा कि ऐसे हालात में मैं हमेशा महेन्द्र सिंह धोनी की तरह फिनिश करना चाहता हूं. साथ ही ऐसे वक्त में पूर्व भारतीय कप्तान की तरह चीजों को चलाना चाहता हूं. भारतीय ऑलराउंडर ने कहा कि मैं हमेशा चीजों को सिंपल रखने की कोशिश करता हूं. माही भाई भी हमेशा ऐसा करते थे. साथ ही हार्दिक पांड्या कहते हैं कि मैंने महेन्द्र सिंह धोनी के साथ काफी क्रिकेट खेला है और हमेशा एंजॉय किया है, लेकिन कभी माही भाई से ज्यादा सवाल नहीं किया.

‘वास्तव में गेम मेरे लिए 15वें ओवर से स्टार्ट हुआ’

हार्दिक पांड्या ने कहा कि वह महज महेन्द्र सिंह धोनी ही नहीं बल्कि जिस खिलाड़ी से जो सीख सकते हैं, सीखने की कोशिश करते हैं. उन्होंने कहा कि अगर आप कोई फैसला ठंडे मिजाज और हालात के मुताबिक लेते हैं तो वह फैसला बेहतर होता है. भारतीय ऑलराउंडर ने कहा कि वास्तव में गेम मेरे लिए 15वें ओवर से स्टार्ट हुआ. मुझे पता था कि डेथ ओवर में जो गेंदबाज गेंदबाजी करने आएगा वह आज अपना पहला मैच खेल रहा है, इस वजह से दबाव में होगा. साथ ही उन्होंने कहा कि 2 गेंदों पर कोई रन नहीं बनने के बाद भी मैं दबाव नहीं महसूस कर रहा था, क्योंकि मुझे पता था कि स्पिनर गेंदबाजी कर रहा है.

ये भी पढ़ें-

IND vs PAK 2022: पार्थिव पटेल ने रविन्द्र जडेजा को ऊपर भेजने के लिए टीम मैनेजमेंट के फैसले की तारीफ की, कही ये बात

VIDEO: LBW से बचे रविंद्र जडेजा तो देखें विराट कोहली ने कैसे किया रिएक्ट, वायरल हो रहा वीडियो

administrator

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.