National Wheels

‘मुझे किसी से डर नहीं लगता, लेकिन विराट भैया का गुस्सा…’


Rishabh Pant On Virat Kohli: विराट कोहली (Virat Kohli) अपने आक्रामक स्वाभाव के लिए मशहूर हैं. हालांकि, उन्होंने अपने इस आक्रामक स्वाभाव का इस्तेमाल खुद को बेहतर बनाने के लिए किया है. दरअसल, पूर्व भारतीय कप्तान का गुस्सा कई बार मैदान पर भी दिखा है. अब विराट कोहली के गुस्से पर भारतीय विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत (Rishabh Pant) ने बड़ा बयान दिया है. ऋषभ पंत ने कहा कि वह भारतीय टीम (Indian Cricket Team) में किसी से नहीं डरते हैं, लेकिन पूर्व भारतीय कप्तान विराट कोहली का गुस्सा उन्हें डराता है.

‘मैं किसी से नहीं डरता, लेकिन विराट भैया के गु्स्से से डर लगता है…’

दरअसल, दिल्ली कैपिटल्स ने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में भारतीय विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत कह रहे हैं कि मैं किसी से नहीं डरता, लेकिन विराट भैया के गु्स्से से डर लगता है. हालांकि, ऋषभ पंत कहते हैं कि विराट कोहली को गुस्सा तब आता है जब किसी ने गलत किया हो. उन्होंने कहा कि अगर आप सबकुछ सही कर रहे हैं तो विराट कोहली आपसे नाराज नहीं होंगे, लेकिन अगर आपने कोई गलती की है तो फिर आपको विराट कोहली के गुस्से का शिकार होना पडे़गा. ऋषभ पंत विराट कोहली के गुस्से को जायज ठहराते हैं, वह कहते हैं कि ऐसा करने से आप अपनी गलतियों से सीखते हैं.

पंत ने साल 2018 में इंग्लैंड के खिलाफ किया था इंटरनेशनल डेब्यू

गौरतलब है कि ऋषभ पंत ने साल 2018 में इंग्लैंड के खिलाफ सीरीज में अपना डेब्यू किया था. उन्होंने अपने डेब्यू टेस्ट में आदिल राशिद की गेंद पर छक्का लगाकर अपना खाता खोला था. उसके बाद से इस खिलाड़ी ने अपने आक्रामक अंदाज को बनाए रखा है और तीनों फॉर्मेट में भारतीय टीम के अहम खिलाड़ी हैं. ऋषभ पंत के टेस्ट करियर की बात करें तो वह अब तक 31 टेस्ट मैचों में 43.62 की औसत से 2123 रन बना चुके हैं. साथ ही उन्होंने 5 बार शतक का आंकड़ा पार किया है. हालांकि, टेस्ट मैचों की तुलना में ऋषफ पंत ने लिमिडेट ओवर फॉर्मेट में अच्छा प्रदर्शन किया है.

ये भी पढ़ें-

IND vs PAK: बाबर आजम के बाद इस पाक दिग्गज से विराट कोहली ने की मुलाकात, खूब वायरल हो रहा वीडियो

Watch: सुरक्षाकर्मियों के रोकने के बावजूद विराट कोहली ने पाकिस्तानी फैन के साथ ली सेल्फी, वीडियो वायरल

administrator

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.