National Wheels

मुख्यमंत्री के प्रधान सचिव से नाखुश राजस्थान के मंत्री, मंत्री पद से ‘मुक्त’ होने को कहा


चंदना ने एक ट्वीट के जरिए अपनी नाराजगी सार्वजनिक करते हुए कहा कि वह ‘अपमानजनक’ मंत्री पद पर बने रहना नहीं चाहते हैं। (छवि: @AshokChandnaINC/ट्विटर)

विकास राजस्थान में राज्यसभा चुनाव से कुछ ही दिन पहले आता है और पार्टी के भीतर नाराजगी का संकेत देता है

  • पीटीआई जयपुर
  • आखरी अपडेट:मई 27, 2022, 07:32 IST
  • पर हमें का पालन करें:

राजस्थान Rajasthan खेल मंत्री अशोक चंदना ने गुरुवार को मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के प्रमुख सचिव के आचरण पर नाराजगी व्यक्त करते हुए उन्हें “सभी विभागों के मंत्री” के रूप में संदर्भित किया और कहा कि वह एक मंत्री के रूप में हटाए जाने को प्राथमिकता देंगे। चंदना ने एक ट्वीट के माध्यम से अपनी नाराजगी सार्वजनिक करते हुए कहा कि वह “अपमानजनक” मंत्री पद पर बने रहना नहीं चाहते हैं।

“मैं माननीय मुख्यमंत्री जी से अनुरोध करता हूं कि मुझे इस अपमानजनक मंत्री पद से मुक्त करें और मेरे सभी विभागों का प्रभार श्री कुलदीप रांका जी को दें। वह वैसे भी सभी विभागों के मंत्री हैं, ”उन्होंने बिना विस्तार के हिंदी में ट्वीट किया। रांका मुख्यमंत्री के प्रधान सचिव हैं।

विकास राजस्थान में राज्यसभा चुनाव से कुछ दिन पहले आता है और पार्टी के भीतर नाराजगी का संकेत देता है। अभी एक हफ्ते पहले, डूंगरपुर के कांग्रेस विधायक गणेश घोगरा ने अपने खिलाफ पुलिस मामले के विरोध में गहलोत को अपना इस्तीफा भेज दिया था। चंदना के ट्वीट पर बीजेपी नेताओं ने कांग्रेस सरकार पर हमला बोला. भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया ने चंदना के ट्वीट के स्क्रीनशॉट पर हमला करते हुए ट्वीट किया, “जहाज डूब रहा है2023 के रुझान आने शुरू हो गए हैं।”

“यह अशोक गहलोत सरकार के ‘शासन’ का एक उदाहरण है। यह पार्टी आलाकमान की कमजोरी को दर्शाता है। यह सरकार पर नौकरशाही के प्रभाव को भी दर्शाता है, ”पूनिया ने पीटीआई को बताया। “इसका एक पैटर्न है। पहले गणेश घोघरा ने इस्तीफा भेजा था और अब चंदना ने इस्तीफे की पेशकश की है। यह शासन को प्रभावित करता है, ”उन्होंने कहा।

बीजेपी विधायक वासुदेव देवनानी ने कहा कि मंत्रियों और विधायकों को राजस्थान की कांग्रेस सरकार पर भरोसा नहीं है. उन्होंने कहा, ‘मंत्री इस भ्रष्ट सरकार से आजादी की मांग कर रहे हैं। अगर सरकार में मंत्रियों का यही हाल है तो जनता का क्या हाल होगा।

सभी पढ़ें ताज़ा खबर , आज की ताजा खबर तथा आईपीएल 2022 लाइव अपडेट यहां।

administrator

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.