National Wheels

मुंबई पुलिस ने हैकर्स को दी ‘कठपुतली’ न बनने की चेतावनी, साइबर क्राइम से बचने के लिए कही ये बात


Akshay Kumar CuttPutlli: बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की आने वाली फिल्म कठपुतली का ट्रेलर हाल ही में रिलीज किया गया है. बहुत जल्द अक्की की कठपुतली ऑनलाइन रिलीज कर दी जाएगी. इस बीच फिल्म कठपुतली (CuttPutlli) की वजह से अक्षय इन दिनों चर्चा का विषय बने हुए हैं. वहीं मुंबई पुलिस (Mumbai Police) ने खिलाड़ी कुमार की फिल्म कठपुतली का सहारा लेते हुए हैकर्स को कड़ी चेतावनी दे डाली है और साथ ही लोगों को साइबर क्राइम से बचने के लिए ये सलाह भी दी है.

कठपुतली के तहत हैकर्स पर साधा निशाना

मुंबई पुलिस अपने सोशल मीडिया हैंडल पर काफी व्यस्त रहती है. अक्सर देखा जाता है कि मुंबई पुलिस बॉलीवुड फिल्मों के डायलॉग और सीन्स के माध्यम से कई मजेदार मीम्स भी शेयर करती रही है. इस बीच अब अक्षय कुमार की कठपुतली को लेकर मुंबई पुलिस ने हैकर्स पर निशाना साधा है. दरअसल मुंबई पुलिस ने अपने ऑफिशयल इंस्टाग्राम हैंडल पर एक पोस्ट शेयर किया है. इस पोस्ट में मुंबई पुलिस ने हैकर का छायाचित्र रखते हुए लिखा है कि कठपुतली आप मत बनो हैकर. साथ ही लोगों से कहा है कि साइबर सेफ्टी के नियमों के तहत सिस्टम को सुरक्षित रखें 2 चरणीय सत्यापन का उपयोग करें, मौजूदा उपयोग किए गए उपकरणों को हटा दें असत्यापित लिंक पर क्लिक न करें. इस तरह से अक्की की फिल्म कठपुतली के तहत हैकर्स को मुंबई पुलिस ने कड़ी चेतावनी दे दी है.


कब रिलीज हो रही है कठपुतली

वहीं गौर किया जाए अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म कठपुतली की तरफ तो ये फिल्म आने वाले 2 सितंबर को रिलीज होगी. मशहूर ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर कठपुतली की ऑनलाइन स्ट्रीमिंग कर दी जाएगी. इस फिल्म में अक्षय कुमार खुद एक पुलिस ऑफिसर का किरदार अदा कर रहे हैं.  फिल्म कठपुतली (CuttPutlli) में अक्षय के साथ हिंदी सिनेमा की सुपरस्टार रकुल प्रीत सिंह भी लीड रोल में मौजूद हैं.

Koffee With Karan: 14 साल छोटी Mira Rajput से शादी करने पर बोले Shahid Kapoor, ‘बच्चों की तरह करना पड़ा हैंडल…’

Brahmastra: फिल्मों के लगातार फ्लॉप होने पर बोले रणबीर कपूर, ‘ऑडियंस राजा है…वही बनाती है फिल्म को ग्लोबल’



administrator

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.