National Wheels

महाराष्ट्र के पूर्व गृह मंत्री अनिल देशमुख सीने में दर्द की शिकायत के बाद अस्पताल में भर्ती


महाराष्ट्र के पूर्व मंत्री अनिल देशमुख की फाइल फोटो। (छवि: समाचार18)

अनिल देशमुख को मुंबई के केईएम किंग एडवर्ड मेमोरियल अस्पताल में तनाव थैलियम हृदय परीक्षण के लिए अनियंत्रित उच्च रक्तचाप और सीने में दर्द के लिए आईसीयू में भर्ती कराया गया है।

महाराष्ट्र के पूर्व गृह मंत्री अनिल देशमुख को शुक्रवार को सीने में दर्द की शिकायत के बाद मुंबई के केईएम अस्पताल में भर्ती कराया गया था। अधिकारियों ने कहा कि जल्द ही उनका तनाव परीक्षण किया जाएगा।

अनिल देशमुख को केईएम किंग एडवर्ड मेमोरियल अस्पताल, परेल, मुंबई में तनाव थैलियम हार्ट टेस्ट के लिए अनियंत्रित उच्च रक्तचाप और सीने में दर्द के लिए आईसीयू में भर्ती कराया गया है। उनके मेड और हालत पर कड़ी नजर रखी जा रही है, ”अस्पताल द्वारा एक आधिकारिक विज्ञप्ति में कहा गया है।

72 वर्षीय पूर्व मंत्री को प्रवर्तन निदेशालय ने नवंबर 2021 में एक कथित मनी लॉन्ड्रिंग मामले में गिरफ्तार किया था। इस महीने की शुरुआत में, एक अदालत ने एक निजी अस्पताल में कंधे की सर्जरी कराने की देशमुख की याचिका को खारिज कर दिया था। उसने कहा कि वह शहर के सरकारी जेजे अस्पताल में अपना इलाज करा सकता है।

मुंबई के पूर्व पुलिस आयुक्त परम बीर सिंह पर भ्रष्टाचार के आरोप लगाने के बाद राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) के नेता ने गृह मंत्री का पद छोड़ दिया। सीबीआई ने बाद में उन पर भ्रष्टाचार के एक मामले में मामला दर्ज किया।

(पीटीआई से इनपुट्स के साथ)

सभी पढ़ें ताज़ा खबर , आज की ताजा खबर तथा आईपीएल 2022 लाइव अपडेट यहां।

administrator

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.