National Wheels

महापद यात्रा : आंध्र प्रदेश से पैदल चलकर श्रीरामलला का दर्शन करने पहुंचे 30 श्रद्धालु

महापद यात्रा : आंध्र प्रदेश से पैदल चलकर श्रीरामलला का दर्शन करने पहुंचे 30 श्रद्धालु

कुंवर समीर शाही

अयोध्या। अखिल भारत हरे राम हरे कृष्ण फाउंडेशन झंडा आंध्र प्रदेश के तत्वाधान में 21 सितम्बर से आंध्र प्रदेश से पैदल यात्रा करते हुए उड़ीसा, रांची ,बनारस के रास्ते अयोध्या पहुंचे 30 रामभक्तों की टोली का अयोधया पहुंचने पर भव्य स्वागत किया गया।

आंध्र से पैदल यात्रा करते हुए रामनगरी पहुंचे भक्तों का कहना है कि उनकी यात्रा का मूल उद्देश्य भगवान राम का दर्शन करना है। प्रभु राम की ऐश्वर्य की गाथा गाते हुए भक्तों ने अपनी यात्रा पूरी की। महा पदयात्रा में वीरभद्र रामभद्र ,शोभाराम ,लक्ष्मी नारायण, अनंत लक्ष्मी जीके दिशा निर्देशन में यह यात्रा पूर्ण हुई।

भक्तों का मानना है कि गुरुकृपा के माध्यम से परम तत्व का दर्शन संभव है। इस कठिन यात्रा सिर्फ प्रभु राम की कृपा एवं गुरु के साहस के द्वारा ही संभव हुआ गुरुजी ने बताया कि यात्रा में विश्व हिंदू परिषद का सहयोग मिलता रहा और राम भक्तों ने भी हम लोगों का हौसला बढ़ाया और हम आगे बढ़ते चले आए।

अयोध्या में भक्तों का दयाराम दास मानस सेवा ट्रस्ट के द्वारा स्वागत किया गया। स्वागत समारोह में ट्रस्ट के सचिव राम उजागर दास जी, डॉ प्रदीप तिवारी , डॉ संजय पांडे , डॉ तेजभान मिश्रा ,पुरुषोत्तम पांडे आदि लोग उपस्थित रहे। गुरुजी ने ट्रस्ट के सभी सदस्यों का आभार व्यक्त किया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.