National Wheels

मंदिर में रखे पूजा के दीपक से लगी आग, घर में फंसे 13 लोगों का फायर कर्मियों ने बचाया


Noida Fire: नोएडा (Noida) के सेक्टर 20 स्थित एक घर में पूजा के दीपक से अचानक आग (Noida Fire) लग गई. आग लगने की वजह से आपसपास के लोगों में भी हड़कंप मच गया, वही आग में दर्जनभर लोग फंस गए. सूचना मिलते ही फायर विभाग (Fire Department) की टीम मौके पर पहुंची और कड़ी मशक्कत के बाद सभी लोगों को सुरक्षित बाहर निकाल लिया और आग को पूरी तरह बुझा दिया.

पूजा के दीपक से लगी घर में आग
घर में आग की सूचना मिलते ही फायर विभाग की टीम मौके पर पहुंच गई. जहां पता चला कि आग के बीच घर के मालिक डॉ के सी सूद और उनके परिवार के 13 लोग फंसे हुए हैं. फायर विभाग की टीम ने कड़ी मशक्कत के बाद सभी लोगों को सुरक्षित बाहर निकाल लिया. जिसके बाद सभी को प्राथमिक उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया. इस आग को बुझाने में करीब आधा दर्जन फायर विभाग की गाड़ियां मौके पर पहुंच गई.

Basti News: बस्ती में शुरू हुआ ‘कटिया जलाओ’ अभियान, 50 लाख बिजली चोरों को कनेक्शन देने का है लक्ष्य

परिवार के सभी लोगों को बचाया गया
सीएफओ नोएडा अरुण कुमार ने इस घटना के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि सुबह खबर मिली कि सेक्टर 20 के डी-11 मकान में आग लग गई थी. सूचना मिलते ही फायर विभाग की टीम मौके पर पहुंची तो पता चला घर के मालिक डॉ. केसी सूद और अपने परिवार के बच्चों और बुजुर्गों समेत घर में फंसे हुए हैं. आग घर के पहली मंजिल पर लगी थी, जिसके बाद सभी लोगोंको सुरक्षित घर से बाहर निकाल लिया गया. जांच में पता चला है कि मंदिर में पूजा के लिए जलाए गए दिए की वजह से आग लगी थी.

सीएफओ ने बताया कि आग पर पूरी तरह काबू पा लिया गया है, घर के सभी लोग सुरक्षित हैं. वहीं आग से लोगों को बचाते हुए धुएं की वजह से फायर विभाग के दो कर्मचारियों की तबियत बिगड़ गई हैं जिन्हें प्राथमिक उपचार के लिए सेक्टर 26 के अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

 ये भी पढे़ं- 

Kanpur Violence: कानपुर हिंसा में पाकिस्तान-ईरान और ओमान से जुड़े तार, हिस्ट्रीशीटर अकील खिचड़ी की चैट से बड़ा खुलासा

administrator

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.