Nationalwheels

भोजपुरी के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव ने बढ़ाई अपनी फीस, उनका संघर्ष देख कर रो देगें आप

भोजपुरी के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव ने बढ़ाई अपनी फीस,  उनका संघर्ष देख कर रो देगें आप

भोजपुरी जगत के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव ने बढ़ाई अपनी फीस

बॉलीवुड, हॉलीवुड, टॉलीवुड के अलावा भारत में भोजपुरी इंडस्ट्री का अपना एक अलग ही जलवा है भोजपुरी इंडस्ट्री के जाने-माने सितारे अपने गानों और अभिनय के दम पर सबका दिल चुटकी में जीत लेते हैं। चाहे परवाह पवन सिंह ही हो या निरहुआ या भोजपुरी का एक अहम चेहरा बन चुके सुपरस्टार खेसारी लाल यादव ही क्यों ना हो।
खेसारी लाल यादव ने अपनी फीस बढ़ा दी है अब वह एक भोजपुरी फिल्म के लिए 40 से 50 लाख रुपए लेंगे इतना ही नहीं एक स्टेज शो करने के लिए खेसारी लाल यादव अब 10 से 15 लाख रुपए लेंगे। खेसारी लाल यादव इस सीजन के बिग बॉस शो में आए थे शो में आने के बाद से उनकी फैन फॉलोइंग में काफी इजाफा हुआ था। शायद उसी के चलते खेसारी लाल यादव ने अपनी फीस बढ़ा दी है ।
खेसारी लाल की कहानी, खुद उनकी जुबानी

यह सितारे केवल फिल्में ही नहीं बनाते बल्कि महीनों दर महीनों के नए नए गानों के एल्बम भी आते रहते हैं। भोजपुरी के इन सितारों के गाने ताबड़तोड़ कमाई करते हैं। आइए आपको सुनाते हैं खेसारी लाल यादव के कुछ सुपरहिट गाने जो हाल ही में रिलीज हुए हैं।

आज के इस दौर में जितनी इज्जत, शोहरत बॉलीवुड के सितारों को मिलती है। उतनी ही इज्जत भोजपुरी के सितारों को भी मिलती है। उनकी डिमांड कहीं ना कहीं बॉलीवुड सितारों से अधिक है। यह सितारे भारत में ही नहीं बल्कि विदेशों में भी स्टेज शो करते हैं और विदेशों में शो करने के लिए मोटी फीस लेते हैं।
बीते कुछ सालों में भोजपुरी इंडस्ट्री ने अपनी एक अलग पहचान बनाई है। चाहे वह भोजपुरी के गाने हो या भोजपुरी की फ़िल्में दर्शकों द्वारा खूब पसंद की जाती है। शायद इसीलिए भारत में भोजपुरी इंडस्ट्री के सुपरस्टार अपने आप को किसी बॉलीवुड के सुपरस्टार से कम नहीं समझते। यही तो हिंदुस्तान की खासियत है कि यहां हर मजहब, संस्कृत को तवज्जो दी जाती है ताकि वह फल फूल सके।
आपको जानकर हैरानी होगी कि खेसारी लाल यादव भोजपुरी सिनेमा में आने से पहले उन्होंने बहुत संघर्ष किया है । उन्होंने यहां तक कि मजदूरी भी की है। खेसारी लाल यादव की फौज में नौकरी भी लगी थी लेकिन अभिनय के जुनून की आगे उन्होंने नौकरी छोड़ दी और दिल्ली आ गए । दिल्ली में उन्होंने लिट्टी चोखे की दुकान खोली और इसी तरह धीरे-धीरे करके वह भोजपुरी इंडस्ट्री से जुड़ गए। आगे ऐसी किसी भोजपुरी सुपरस्टार की कहानी लेकर हम फिर हाजिर होंगे तब तक के लिए नमस्कार।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *