National Wheels

भुवनेश्वर कुमार ने रचा इतिहास, पाकिस्तान के खिलाफ ऐसा करने वाले बने पहले भारतीय गेंदबाज


IND vs PAK, Bhuvneshwar Kumar Record: एशिया कप में भारत और पाकिस्तान का मैच दुबई क्रिकेट स्टेडियम में खेला जा रहा है. इस मैच में भारत के गेंदबाजों ने शानदार प्रदर्शन करते हुए पाकिस्तान की टीम को 147 रनों पर आलआउट कर दिया. भारत के लिए आज स्विंग किंग भुवनेश्वर कुमार ने धमाकेदार गेंदबाजी करते हुए 4 विकेट अपने नाम किया. भुवनेश्वर कुमार ने पाकिस्तान बाबर आजम, आसिफ अली, शादाब खान, नसीम शाह को चलता किया.

भुवनेश्वर ने बनाया बड़ा रिकॉर्ड
भारत के अनुभवी स्विंग गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार ने आज अपने गेंदबाजी से पाकिस्तान की बल्लेबाजी की कमर तोड़ दी. उन्होंने आज पाकिस्तान के चार विकेट अपने नाम किए. उन्होंने पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम, आसिफ अली, शादाब खान और नसीम शाह को पवेलियन भेजा. उन्होंने आज अपने स्पेल में 26 रन देकर चार विकेट झटके. इस शानदार गेंदबाजी के बाद वह भारत के लिए टी20 में पाकिस्तान के खिलाफ सबसे शानदार बॉलिंग फिगर वाले बॉलर बन गए हैं. भुवनेश्वर कुमार के अलावा हार्दिक पांड्या ने भी शानदार गेंदबाजी करते हुए तीन विकेट अपने नाम किए.

147 रन पर पाकिस्तान हुई ढेर
दुबई में खेले जा रहे एशिया कप के दूसरे मुकाबले में पाकिस्तान ने पहले खेलने के बाद भारत को 148 रनों का लक्ष्य दिया. पाकिस्तान की टीम 19.5 ओवर में 147 रनों पर ऑल आउट हो गई. पाकिस्तान के लिए मोहम्मद रिजवान ने सबसे ज्यादा 43 रन बनाए. हालांकि, वह काफी धीमे खेले. वहीं भारत भारत के लिए भुवनेश्वर कुमार और हार्दिक पांड्या ने कमाल की गेंदबाजी की. हार्दिक ने अपने चार ओवर में सिर्फ 25 रन देकर तीन विकेट चटकाए. वहीं भुवनेश्वर कुमार को कुल चार सफलता मिलीं. 

यह भी पढ़ें:

IND vs PAK: टीम इंडिया ने पाकिस्तान को 147 रनों पर रोका, हार्दिक पांड्या ने गेंदबाजी से पलटा मैच

Virat Kohli Score Prediction: आज कितने रन बनाएंगे विराट कोहली? पोल में आए हैरान करने वाले जवाब

administrator

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.