National Wheels

#भारत_जोड़ो_यात्रा : राहुल गांधी की ₹41257 की टीशर्ट पर भाजपा से भिड़े कांग्रेसी

#भारत_जोड़ो_यात्रा : राहुल गांधी की ₹41257 की टीशर्ट पर भाजपा से भिड़े कांग्रेसी

भारत जोड़ो यात्रा पर निकले पार्टी के अघोषित मुखिया राहुल गांधी की टीशर्ट की कीमत को लेकर भाजपा के कमेंट पर पूरी कांग्रेस हमलावर हो गई है। कांग्रेस के अधिकृत ट्वीटर हैंडल से पलटवार हुआ तो युवा नेता श्रीनिवास ने भी भाजपा को खरी-खोटी सुनाई। सोशल मीडिया साइट ट्वीटर पर यह मुद्दा ट्रेंड कर रहा है।

भाजपा के ट्वीटर हैंडल से राहुल गांधी की फोटो के साथ एक विदेशी नामी ब्रांड की टीशर्ट की फोटो और उसकी कीमत ₹41257 को अपलोड कर लिखा गया -“भारत, देखो।”

यह ट्वीट होते ही कांग्रेस नेताओं ने उसे री-ट्वीट कर पलटवार करना शूरू कर दिया। युवा कांग्रेस नेता श्रीनिवास ने लिखा है कि खानदानी है, तुम्हारे वालों की तरह चड्डी पहनकर ‘अडानी’ की गोदी में थोड़ी बैठते है।जब देश आजाद हुआ था तो उनके परदादा जवाहरलाल ने ‘भारत’ निर्माण के लिए अपनी 98% यानी 196 करोड़ की संपत्ति दान कर दी थी, 40 हजार की T-shirt क्या है। तुम लोग कच्छा पहनकर ही घूमों!!

कांग्रेस ने लिखा कि अरे… घबरा गए क्या ? भारत जोड़ो यात्रा में उमड़े जनसैलाब को देखकर। मुद्दे की बात करो… बेरोजगारी और महंगाई पर बोलो। बाकी कपड़ों पर चर्चा करनी है तो मोदी जी के 10 लाख के सूट और 1.5 लाख के चश्मे तक बात जाएगी। बताओ करनी है?

इस तीखी बयानबाजी में कांग्रेस का पूरा कैडर और समर्थक कूद पड़े हैं। कांग्रेस नेताओं की तरफ से गांधी परिवार की अमीरी की चर्चा की जा रही है। साथ ही पीएम मोदी के विवादित सूट प्रकरण को भी उठाने की कोशिश शुरू की गई है।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.