National Wheels

भारत-पाक मैच को लेकर केएल राहुल ने दिया बड़ा बयान, जानिए क्या कुछ कहा


Asia Cup 2022, India vs Pakistan: संयुक्त अरब अमीरात में कल यानी रविवार को 2022 एशिया कप का महामुकाबला खेला जाएगा. दरअसल, रविवार को दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में टीम इंडिया अपने चिर प्रतिद्वंद्वी पाकिस्तान के खिलाफ एशिया कप में अपने अभियान की शुरूआत करेगी. 

इस मैच से पहले प्रेस कांफ्रेंस के दौरान भारतीय बल्लेबाज केएल राहुल ने कहा, “पाकिस्तान के खिलाफ मैच खेलने को लेकर काफी उत्साहित हूं. रविवार के मैच में दोनों टीमें लंबे समय बाद एक-दूसरे से भिड़ेंगी.” उन्होंने आगे कहा, “बड़े मुकाबले हमेशा रोमांचक होते हैं. इस प्रकार के मुकाबले हमेशा उच्च स्तर के साथ आयोजित किए जाते हैं.”

दोनों पक्ष पिछले साल अक्टूबर में जब टी20 विश्व कप में मिले थे, तब पाकिस्तान ने भारत को 10 विकेट से हराया था. रविवार को मैच शुरू होने से पहले मैन इन ब्लू बड़े मैच से पहले नेट्स पर हिट करने के लिए ²ढ़ और उत्साहित दिखे.

राहुल ने पाकिस्तान से आखिरी भिड़ंत के बारे में कहा, “कोई भी मैच हारना आपको हमेशा दुख देता है, यह टीम के लिए विश्व कप का पहला मैच था लेकिन हम यहां बहुत उत्साहित हैं. अब हमें एक-दूसरे का सामना करने का एक और मौका मिला है.”

विराट कोहली के प्रदर्शन पर राहुल ने कहा, “हर किसी की अपनी राय होती है. इससे विराट जैसे बड़े खिलाड़ी परेशान नहीं होते हैं, वह अपने खेल पर काम कर रहे हैं जो विराट ने तय किया है, वह मैच खेलने के लिए काफी उत्साहित हैं.”

शाहीन शाह आफरीदी को लेकर केएल राहुल ने कहा, “हम उनके ठीक होने की दुआ करते हैं लेकिन हां, उनकी मौजूदगी बल्लेबाजों के लिए विश्व स्तरीय गेंदबाजी का सामना करने के लिए हमेशा अच्छी होती है और हमें उनकी कमी खलेगी.”

जिम्बाब्वे दौरे के बारे में बात करते हुए, राहुल ने कहा कि यह उनके लिए चोट के बाद अपना आत्मविश्वास वापस पाने का एक अवसर था और अब वह अपने कौशल पर ध्यान केंद्रित कर सकते हैं. 

यह भी पढ़ें:

T10 League: शाकिब अल हसन की कप्तानी वाली इस टीम के मेंटर होंगे पूर्व भारतीय तेज गेंदबाज एस श्रीसंत

Asia Cup 2022: भारतीय टीम के डांस मूव्स को हॉन्ग कॉन्ग ने किया कॉपी, वीडियो वायरल

administrator

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.