National Wheels

भारत ने वेस्टइंडीज को दिया 192 रनों का लक्ष्य, ऋषभ पंत की पारी से सीरीज जीतने की तरफ बढ़ाया कदम


IND vs WI 2022: भारत और वेस्टइंडीज के बीच चौथा टी20 मैच जारी है. यह मैच फ्लोरिडा में खेला जा रहा है. इस मैच में वेस्टइंडीज ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया. पहले बल्लेबाजी करने उतरी भारतीय टीम ने 20 ओवर में 191 बनाए. इससे पहले कप्तान रोहित शर्मा और सूर्यकुमार यादव की ओपनिंग जोड़ी ने भारत को शानदार शुरूआत दी.

भारतीय ओपनर की शानदार शुरूआत

भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने 16 गेंदों पर 33 रनों का योगदान दिया. उन्होंने अपनी पारी में 2 चौके और 3 छक्के जड़े. वहीं, सूर्यकुमार यादव ने 14 गेंदों पर 24 रनों की पारी खेली. ऋषभ पंत ने 31 गेंद पर 6 चौकों की मदद से 44 रन बनाए. जबकि दीपक हुड्डा ने 19 गेंदों पर 21 रनों की पारी खेली. वहीं, वेस्टइंडीज के लिए अकील हौसेन ने 4 ओवर में 28 रन देकर 1 विकेट अपने नाम किया.

भारत के पास सीरीज जीतने का मौका

गौरतलब है कि 5 टी20 मैचों की इस सीरीज में भारतीय टीम फिलहाल 2-1 से आगे है. अगर भारतीय टीम आज का मैच जीतने में सफल रहती हैं तो सीरीज अपने नाम कर लेगी. वहीं, वेस्टइंडीज की टीम इस मैच को जीतकर सीरीज में वापसी करना चाहेगी. बताते चलें कि यह मैच फ्लोरिडा में खेला जा रहा है. इस सीरीज का आखिरी मैच भी फ्लोरिडा में खेला जाएगा.

ये भी पढ़ें-

CWG 2022: बॉक्सिंग में जैस्मिन ने जीता ब्रॉन्ज मेडल, भारत की झोली में आया 30वां पदक

CWG 2022: कुश्ती में पूजा गहलोत ने जीता ब्रॉन्ज मेडल, भारत की झोली में आया 31वां पदक

administrator

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.