National Wheels

भारतीय महिला क्रिकेट टीम ने सेमीफाइनल के लिए टॉस जीतकर किया पहले बैटिंग का फैसला


Commonwealth Games 2022 Day 9 Live: कॉमनवेल्थ गेम्स 2022 का आयोजन इंग्लैंड के बर्मिंगम में किया जा रहा है. इसके 8वें दिन तक भारत ने कुल 26 मेडल जीत लिए थे. टीम इंडिया ने 9 गोल्ड, 8 सिल्वर और 9 ब्रॉन्ज मेडल अपने नाम किए हैं. भारत को इसके 9वें दिन शनिवार को भी अपने कई खिलाड़ियों से मेडल की उम्मीद होगी. भारतीय टीम आज भी कई अहम मुकाबले खेलने मैदान में उतरेंगी. भारत की पुरुष हॉकी टीम सेमीफाइनल में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ मैदान में होगी.

महिला बॉक्सिंग में भारत की नीतू घंगास सेमीफाइनल मुकाबले में कनाडा के खिलाफ रिंग में उतरेंगी. जबकि अमित पंघल जाम्बिया के खिलाफ रिंग में उतरेंगी. नीत दोपहर 3 बजे और अमित दोपहर 3.30 बजे से मुकाबला शुरू करेंगे. निकहत जरीन शाम 7.15 बजे इंग्लैंड की मुक्केबाज के साथ लड़ेंगी. ये सभी मुकाबले सेमीफाइनल के हैं. इसमें जीत हासिल करने वाला बॉक्सर फाइनल में खेलेगा.

भारत की महिला क्रिकेट में सेमीफाइनल में इंग्लैंड के खिलाफ मैदान में होगी. यह मुकाबला बर्मिंगम के एजबेस्टन में खेला जाएगा. शाम 3.30 बजे से शुरू होने वाले इस मैच में कड़ी टक्कर देखने को मिल सकती है. वहीं पुरुष हॉकी टीम भी सेमीफाइनल मैच खेलने मैदान में उतरेगी. उसका मुकाबला दक्षिण अफ्रीका से होगा.

administrator

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.