National Wheels

भारतीय टीम में नहीं चुने जाने पर छलका इस दिग्गज खिलाड़ी का दर्द, कहा- मैं 35 का हूं 75 का नहीं


न्यूजीलैंड ए के लिए भारत ए टीम का एलान कर दिया गया है. इस टीम में उमरान मलिक, रजत पाटीदार जैसे युवा खिलाड़ी को चुना गया है. वहीं इस टीम में सौराष्ट्र के लिए घरेलू क्रिकेट खेलने वाले दिग्गज खिलाड़ी शेल्डन जैक्सन को जगह नहीं दी गई है. जैक्सन को घरेलू क्रिकेट के महान बल्लेबाजों में गिना जाता है. जैक्सन ने रणजी ट्रॉफी के पिछले तीन सीजनों में भी कमाल का प्रदर्शन करते हुए 2 हजार से ज्यादा रन बनाए हैं. पर फिर भी उन्हें इंडिया ए टीम में जगह नहीं मिली. जिसके बाद शेल्डन जैक्सन का दर्द छलक गया और उन्होंने ट्विटर पर बड़ी बात कही.

मैं 35 का हूं 75 का नहीं
इंडिया ए टीम में नहीं चुने जाने से निराश शेल्डन जैक्सन ने ट्वीट किया कि   मेरे पास यह भरोसा करने और सपना देखने को अधिकार है कि यदि मैंने लगातार तीन सीजन अच्छा प्रदर्शन किया है तो शायद मुझे मेरे प्रदर्शन के आधार पर चुना जाएगा और मेरी उम्र नहीं देखी जाएगी. मैं यह सुनकर थक चुका हूं कि मैं अच्छा खिलाड़ी और परफॉर्मर तो हूं, लेकिन मेरी उम्र अधिक हो गई है. मैं 35 का हूं 75 का नहीं.

इंडिया ए के सेलेक्शन पर उठाए सवाल
इंडिया ए के सेलेक्शन पर सवाल उठाते हुए शेल्डन जैक्सन ने कहा कि जब मैं 35 का हूं तो मुझे बूढ़ा करार किया जा रहा है. मैं 31 साल की उम्र से यह बातें सुन रहा हूं. जब किसी खिलाड़ी के प्रदर्शन के आधार पर 35 साल के उम्र में देश के लिए चुना जाता है तो घरेलू क्रिकेट के लिए क्यों नहीं अपनाया जाता है. उन्होंने कहा कि किसी को नहीं चुनना सिर्फ एक चाल है. जब आपके पास वास्तव में कोई कारण नहीं होता है तो आप उनकी उम्र का हवाला देते हैं.

यह भी पढ़ें:

IND vs PAK: पूर्व चयनकर्ता ने किया रोहित शर्मा के लिए ओपनिंग पार्टनर का चुनाव, पंत और कार्तिक के बीच भी किया चयन

PKL: 7 अक्टूबर से शुरू होगा प्रो कबड्डी लीग का 9वां सीजन, दर्शकों को भी आने की मिली अनुमति

administrator

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.