National Wheels

भाजपा बैठक में पारित शोक संदेश में कन्हैया लाल, सिद्धू मूसेवाला का उल्लेख


भाजपा महासचिव दिलीप सैकिया ने शोक प्रस्ताव पढ़ा (फाइल तस्वीर: ट्विटर/@iSidhuMooseWala)

शोक संदेश में मणिपुर में भूस्खलन के दौरान मारे गए कई गणमान्य व्यक्तियों और भाजपा नेताओं और सेना के जवानों का भी उल्लेख है

  • पीटीआई नई दिल्ली
  • आखरी अपडेट:जुलाई 02, 2022, 23:32 IST
  • पर हमें का पालन करें:

सूत्रों ने बताया कि उदयपुर के दर्जी कन्हैया लाल और पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला की हाल ही में यहां भाजपा की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में एक शोक संदेश में उल्लेख किया गया था। शोक संदेश में मणिपुर में भूस्खलन के दौरान मारे गए कई गणमान्य व्यक्तियों और भाजपा नेताओं और सेना के जवानों का भी उल्लेख है।

भाजपा महासचिव दिलीप सैकिया ने शोक प्रस्ताव पढ़ा। इस हफ्ते की शुरुआत में, कन्हैया लाल को दो लोगों ने काटकर मार डाला था, जिन्होंने ऑनलाइन वीडियो पोस्ट करते हुए दावा किया था कि वे इस्लाम के अपमान का बदला ले रहे थे।

अपनी हत्या से कुछ दिन पहले, राजस्थान के उदयपुर के दर्जी ने स्थानीय पुलिस को बताया था कि उसे अपने खाते से साझा किए गए एक सोशल मीडिया पोस्ट पर धमकी मिली थी, जाहिर तौर पर पैगंबर मोहम्मद पर निलंबित भाजपा नेता नुपुर शर्मा की टिप्पणी का समर्थन करते हुए। शुभदीप सिंह सिद्धू, जिन्हें सिद्धू मूसेवाला के नाम से भी जाना जाता है, की पंजाब के मनसा जिले में 29 मई को गोली मारकर हत्या कर दी गई थी, जिसके एक दिन बाद पंजाब सरकार ने गायक और 423 लोगों के सुरक्षा कवर को अस्थायी रूप से काट दिया था।

सभी पढ़ें ताज़ा खबर, आज की ताजा खबरघड़ी शीर्ष वीडियो तथा लाइव टीवी यहां।

administrator

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.