National Wheels

बॉक्‍स ऑफिस पर बुरी तरह पिटीं ‘लाल सिंह चड्ढा’ और ‘रक्षाबंधन’


Laal Singh Chaddha Raksha Bandhan Box Office Collection: बड़ी से बड़ी बॉलीवुड फिल्‍मों का बॉक्‍स ऑफिस पर बुरा हश्र देखने को मिला है. आमिर खान (Aamir Khan) की ‘लाल सिंह चड्ढा’ (Laal Singh Chaddha) से बहुत उम्‍मीदें थीं, मगर सब पर पानी फिर गया. वहीं अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की पारिवारिक फिल्‍म ‘रक्षाबंधन’ (Raksha Bandhan) भी दर्शकों का दिल जीतने में सफल नहीं रही. परिणामस्‍वरूप बॉक्‍स ऑफिस पर दोनों की बुरी गति हुई. फिलहाल दोनों फिल्‍मों के दूसरे वीकेंड का कलेक्‍शन सामने आया है, जो कि निराशजनक ही है.

पहले बात आमिर की ‘लाल सिंह चड्ढा’ की करते हैं, जो हॉलीवुड सुपरस्‍टार टॉम हैंक्‍स की सुपरहिट फिल्‍म  ‘फॉरेस्‍ट गम्‍प’ की हिंदी रीमेक है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, यह फिल्‍म अपने दूसरे वीकेंड में 4.65 करोड़ रुपये का बिजनेस कर पाई और इस तरह अब तक की कुल कमाई 55 करोड़ रुपये पहुंच गई.

अब अक्षय की ‘रक्षाबंधन’ की बारी आती है. इस फिल्‍म का तो और भी बुरा हाल है. दर्शकों को इसकी कहानी आउटडेटेड लगी. अपने सेकेंड वीकेंड पर यह फिल्‍म चार करोड़ रुपये का कलेक्‍शन कर पाई और इस तरह इसकी कुल कमाई 41.60 करोड़ रुपये तक पहुंच गई.

रिपोर्ट्स में यह भी दावा किया जा रहा है कि अब ये दोनों फिल्‍में और ज्‍यादा कमाई नहीं कर पाएंगी. ‘लाल सिंह चड्ढा’ जहां कमाई के मामले में फाइनल 60 करोड़ का आंकड़ा तो वहीं ‘रक्षाबंधन’ 45-46 करोड़ का आंकड़ा किसी तरह छू पाएगी.

आमिर और अक्षय दोनों को थी एक हिट फिल्‍म की दरकार

आमिर (Aamir Khan) और अक्षय (Akshay Kumar) की फिल्‍मों से सभी उम्‍मीदें लगाए बैठे थे. इन दोनों अभिनेताओं को भी एक हिट फिल्‍म की दरकार थी. आमिर इससे पहले ‘ठग्‍स ऑफ हिंदुस्‍तान’ में नजर आए थे, जो बॉक्‍स ऑफिस पर नाकाम साबित हुई थी. वहीं अक्षय की हालिया फिल्‍म ‘सम्राट पृथ्‍वीराज’ भी बुरी तरह पिट गई थी.

यह भी पढ़ें: Video: एटली के साथ चेन्‍नई में दिखे Shah Rukh Khan और Deepika Padukone, एक्‍साइटेड फैंस पूछ रहे सवाल

यह भी पढ़ें: Photo: शूटिंग के दौरान बुरी तरह चोटिल हुईं Surbhi Chandna, हाथ पर आई हैं गंभीर खरोंचे

administrator

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.