National Wheels

बुमराह और शमी की गैरमौजूदगी में दीपक चाहर को मिले प्लेइंग इलेवन में जगह- पूर्व भारतीय दिग्गज


Lakshmipathy Balaji On Deepak Chahar: एशिया कप 2022 (Asia Cup 2022) में जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) के अलावा मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) भी भारतीय टीम का हिस्सा नहीं होंगे. भारतीय टीम 28 अगस्त को पाकिस्तान के खिलाफ अपने अभियान की शुरूआत करेगी. इस बीच पूर्व भारतीय तेज गेंदबाज लक्ष्मीपति बालाजी (Lakshmipathy Balaji) ने बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा कि एशिया कप के लिए टीम में जसप्रीत बुमराह और मोहम्मद शमी दोनों की अनुपस्थिति में दीपक चाहर (Deepak Chahar) को प्लेइंग इलेवन के लिए जरूर चुना जाना चाहिए.

‘बुमराह और शमी की गैरमौजूदगी में दीपक चाहर शानदार विकल्प’

गौरतलब है कि एशिया कप के लिए दीपक चाहर को स्टैंडबाय खिलाड़ी के तौर पर रखा गया है. दरअसल, दीपक चाहर लंबे वक्त से क्रिकेट नहीं केल रहे थे, उस चोट के कारण मैदान से बाहर थे. पिछले दिनों उन्होंने जिम्बाब्वे के खिलाफ सीरीज में वापसी की. इस साल फरवरी में वेस्टइंडीज के खिलाफ तीसरे टी20 मैच में दीपक चोटिल हो गए थे. चेन्नई सुपर किंग्स के गेंदबाजी कोच बालाजी का मानना है दीपक चाहर में नई बॉल के साथ विकेट निकालने की क्षमता है, वह दुबई की विकेट पर शानदार विकल्प साबित होंगे. पूर्व भारतीय खिलाड़ी ने कहा कि बुमराह और शमी की गैरमौजूदगी में दीपक चाहर बेहतरीन विकल्प हैं.

‘दीपक चाहर में वक्त के साथ बहुत सुधार हुआ है’

पूर्व भारतीय तेज गेंदबाज लक्ष्मीपति बालाजी का मानना है कि दीपक चाहर में वक्त के साथ बहुत सुधार हुआ है. वह एक मेहनती क्रिकेटर हैं. हालांकि, इस खिलाड़ी को भारतीय टीम में चयन के लिए मौके का इंतजार करते रहना होगा. बालाजी कहते हैं कि टीम में चयन होना या नहीं होना क्रिकेटर के हाथों में नहीं होता है, इसलिए दीपक चाहर को चयन की चिंता किये बगैर लगातार शानदार गेंदबाजी करनी होगी. लक्ष्मीपति बालाजी ने आगे कहा कि दीपक चाहर में गेंद को स्विंग कराने की गजब की क्षमता है. साथ ही उन्होंने कहा कि यह खिलाड़ी अब पहले से ज्यादा फिट है.

ये भी पढ़ें-

Watch Video: एशिया कप से बाहर होने के बाद NCA में ट्रेनिंग कर रहे हैं जसप्रीत बुमराह, इंस्टाग्राम पर शेयर किया वीडियो

Asia Cup 2022: Rahul Dravid की वापसी को लेकर रवि शास्त्री ने दिया अपडेट, बताया टीम इंडिया से कब जुड़ेंगे कोच

administrator

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.