National Wheels

बीजेपी सांसद निरहुआ के बड़े भाई की कार का एक्सीडेंट, अस्पताल में भर्ती, गाड़ी का हुआ ऐसा हाल


Road Accident: बाराबंकी जिले में आजमगढ़ सांसद और भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार दिनेश लाल यादव ‘निरहुआ’ के बड़े भाई विजय लाल यादव की कार दुर्घटनाग्रस्त हो गयी. बाराबंकी में प्राथमिक इलाज के बाद लखनऊ के मेदांता हॉस्पिटल में विजय लाल को भर्ती करवाया गया है. चश्मदीदों के अनुसार सड़क दुर्घटना बाराबंकी में सुबेहा थाना क्षेत्र के पूर्वांचल एक्सप्रेसवे पर हुआ. बताया जा रहा है कि पूर्वांचल एक्सप्रेसवे पर फार्च्यूनर की स्पीड काफी तेज थी. इस बीच कार डिवाइडर से टकराने के बाद काफी दूर हवा में उछलकर पलट गयी.

निरहुआ के बड़े भाई की कार दुर्घटनाग्रस्त

हादसे में फॉर्च्यूनर गाड़ी के परखच्चे उड़ गए. सड़क दुर्घटना के बाद विजय लाल यादव को बाराबंकी में इलाज के लिए ले जाया गया. बाराबंकी में प्राथमिक इलाज के बाद लखनऊ के मेदांता हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया है. जानकारी के अनुसार बाराबंकी के सुबेहा थाना क्षेत्र में आज तेज रफ्तार से जा रही कार के ड्राइवर ने आपा खो दिया. विजय लाल यादव की कार लगभग 20 मीटर तक ऊपर उछल गयी.

UP News: Mukhtar Ansari को पंजाब जेल में मिलता था VIP ट्रीटमेंट, अब सामने आ रहे ये राज!

लखनऊ जाने के दौरान हुआ सड़क हादसा

बीजेपी सांसद निरहुवा ने ट्वीट के माध्यम से हादसे की जानकारी दी. उन्होंने बताया कि बड़े भाई की कार लखनऊ जाने के दौरान दुर्घटनाग्रस्त हो गयी. आपको बता दें कि पिछले दिनों हुए लोकसभा के उपचुनाव में आजमगढ़ से दिनेश लाल यादव निरहुवा बीजेपी के टिकट पर जीत दर्ज करने में सफल हुए हैं. सांसद बनने के बाद परिवार के लिए गंभीर मामला हो गया है. 

UP News: योगी सरकार का बड़ा फैसला- पशुओं को छुट्टा छोड़ने वालो पर होगी FIR

 

administrator

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.