National Wheels

बीएससी की छात्रा से दुष्कर्म का बनाया अश्लील वीडियो, मांगे दो लाख रुपये

बीएससी की छात्रा से दुष्कर्म का बनाया अश्लील वीडियो, मांगे दो लाख रुपये

अखिलेश

हरदोई। बीएससी की छात्रा से दुष्कर्म कर उसे ब्लैकमेल करने का मामला सामने आया है। आरोप है कि कोचिंग जाते वक्त छात्रा को रोककर उससे छेड़खानी की गई। बाद में नशीला पदार्थ पिलाकर दुष्कर्म किया गया। इस दौरान अश्लील वीडियो भी बना लिया गया। यही नहीं, आरोपी देह व्यापार में धकेलने की कोशिश भी कर रहे हैं।

बताते हैं कि छात्रा का शोषण काफी समय से चल रहा था। वह घुट रही थी। छात्रा सोमवार को एसपी के सामने पहुंचीं और उन्हें सब कुछ बता दिया। एसपी ने उसे एएसपी पश्चिमी दुर्गेश कुमार सिंह के पास भेजा। एएसपी ने सीओ हरपालपुर सत्येन्द्र कुमार सिंह को तुरंत तलब करते हुए सारे मामले पर सख्त कार्रवाई किए जाने के निर्देश दिए हैं। उसी के चलते पुलिस ने एक युवक को दबोच लिया, जबकि मास्टरमाइंड अभी फरार बताया गया है।

मामला लोनार थाने के एक गांव का है। वहां रहने वाली बीएससी की छात्रा कोचिंग पढ़ने जाती थी। आरोप है कि तेरिया निवासी प्रदुम्न मिश्रा पुत्र मुनेन्द्र मिश्रा और सकरा निवासी योगेश सिंह उर्फ गोकू पुत्र बब्लू सिंह उसे रास्ते में रोक कर छेड़खानी करता था।

छात्रा का आरोप है कि करीब दो साल पहले उन दोनों ने उसे कोल्डड्रिंक में कोई नशीली चीज़ पिला कर बेहोश कर दिया। फिर बारी-बारी से दोनों ने दुष्कर्म किया। उसी बीच उसका अश्लील वीडियो बनाया गया। वीडियो वायरल करने की धमकी देते हुए उसके साथ दोनों ने कई बार दुष्कर्म किया।

सोमवार को एसपी राजेश द्विवेदी के सामने पहुंची उस छात्रा का कहना था कि आरोपी युवक उसे देह व्यापार करने के लिए कहते थे। वीडियो डिलीट करने के लिए दो लाख रुपये मांगें गए। एसपी के बाद एएसपी पश्चिमी दुर्गेश कुमार सिंह ने सीओ हरपालपुर सत्येन्द्र कुमार सिंह को तुरंत सख्त कार्रवाई करने के निर्देश दिए। इस पर छात्रा को महिला थाना एसएचओ के साथ मेडिकल के लिए भेजा गया है।

उधर एसएचओ दोनार विनोद कुमार यादव ने आरोपी प्रदुम्न मिश्रा को हिरासत में ले लिया है। वहीं मास्टरमाइंड बताया गया योगेश सिंह फिलहाल फरार है। उसकी तलाश की जा रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.