National Wheels

बिहार: जद (यू) विधायक का कहना है कि एआईएमआईएम विधायक पार्टी में शामिल नहीं होंगे ‘क्योंकि यह भाजपा के साथ सरकार चला रहा है’


एआईएमआईएम के पांच में से चार विधायक राजद में शामिल होने के बाद, बिहार में 80 सीटों के साथ फिर से सबसे बड़ी पार्टी बन गए, भागलपुर जिले के गोपालपुर से जद (यू) के विधायक गोपाल मंडल ने कहा कि एआईएमआईएम नेता जेडी-यू के साथ हाथ नहीं मिलाएंगे। भाजपा के साथ गठबंधन के कारण।

“एआईएमआईएम नेताओं के पास एक ही विकल्प था, यानी राजद के साथ जाना। वे जद (यू) में शामिल नहीं होंगे क्योंकि हम बिहार में भाजपा के साथ सरकार चला रहे हैं। मुस्लिम समुदाय भाजपा की विचारधारा के खिलाफ है। यही कारण है कि वे जद (यू) में शामिल नहीं हुए, ”मंडल ने कहा।

“हमारा नेता नीतीश कुमार उन्होंने बिहार में मुस्लिम समुदाय को सम्मान दिया है, लेकिन हमारी पार्टी भाजपा के साथ सरकार चला रही है, वे हमारे साथ नहीं आएंगे।

राजद के 80 विधायकों के साथ राज्य में सबसे बड़ी पार्टी बनने पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए मंडल ने कहा कि इससे सरकार पर कोई असर नहीं पड़ेगा।

उन्होंने कहा, ‘भाजपा से हमारे कुछ मतभेद हैं, लेकिन सरकार सुचारू रूप से चल रही है और यह पांच साल का कार्यकाल पूरा करेगी। और नीतीश कुमार पांच साल तक बिहार के मुख्यमंत्री बने रहेंगे, ”मंडल ने कहा।

इससे पहले बुधवार को एआईएमआईएम के चार विधायक- मुहम्मद इजहार आसफी, शाहनवाज आलम, सैयद रुकनुद्दीन और अजहर नईमी राजद में शामिल हो गए।

सभी पढ़ें ताज़ा खबर , आज की ताजा खबर घड़ी शीर्ष वीडियो तथा लाइव टीवी यहां।

administrator

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.