National Wheels

बिपाशा बसु से ज्यादा अमीर हैं पति करण सिंह ग्रोवर, दौलत के बारे में जान लगेगा शॉक


Bipasha Basu Karan Singh Grover Net Worth: बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर का शुमार शानदार फिल्मी कपल्स में किया जाता है. बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर फिल्म अलोन में एक साथ काम करते हुए एक दूसरे को दिल दे बैठे थे. इसके बाद दोनों साल 2016 में एक दूसरे के हमसफर बन गए. बिपाशा और करण की गिनती काफी अमीर कपल में की जाती है. आइए जानते हैं इस कपल की नेटवर्थ के बारे में.

बिपाशा और करण की कमाई

बॉलीवुड में करण सिंह ग्रोवर और बिपाशा बसु मुख्य रूप से अपनी फिल्में और विज्ञापन के माध्यम से मोटी कमाई करते हैं. दोनों ही कलाकार अपनी हर फिल्म के लिए करोड़ों रुपये की फीस वसूलते हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस कपल की टोटल नेटवर्थ 337 करोड़ रुपये है. रिपोर्ट्स के मुताबिक बिपाशा की संपत्ति 113 करोड़, जबकि करण के पास 224 करोड़ की दौलत है.

आलीशान घर

इसके साथ बिपाशा बसु के पास मुम्बई में 16 करोड़ रुपये का एक शानदार घर है, जिसमें वो अपने पति के साथ एक खुशहाल ज़िंदगी बिता रही हैं.

कार कलेक्शन

बात यदि इस कपल के कार कलेक्शन की करें तो बिपाशा और करण के पास Porcche Cayenne, ऑडी क्यू7, 25 लाख की वाक्सवैगन बीटल और इसके साथ 28 लाख की टोयोटा फॉर्च्यूनर जैसी शानदार कारे मौजूद हैं.

फिलहाल आजकल ये कपल बहुत खुश है. शादी के 6 साल बाद ये कपल माता-पिता बनने जा रहा है. हाल ही में बिपाशा बसु की बेबी बंप की तस्वीरें सामने आई हैं. करण और बिपाशा ने तस्वीरें शेयर कर जल्द पैरेंट्स बनने की खबर सबके साथ शेयर की है.

Boycott Liger: ‘मैं किसी से डरता नहीं हूं’- अपनी फिल्म लाइगर के बायकॉट पर विजय देवरकोंडा का फूटा गुस्सा

Ben Affleck Jennifer Lopez: दूसरी बार शादी के बंधन में बंधे बेन एफ्लिक और जेनिफर लोपेज, ग्रैंड सेरेमनी की तस्वीरें हुईं वायरल

administrator

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.