National Wheels

बाबर आजम की कप्तानी पर वसीम अकरम ने उठाए सवाल, बताया पाकिस्तान के हाथों से कहां निकला मैच


Wasim Akram On Babar Azam: रविवार को एशिया कप 2022 के मैच में भारत और पाकिस्तान की टीमें आमने-सामने थी. इस मैच में टीम इंडिया ने 5 विकेट से पाकिस्तान को हरा दिया. वहीं, अब पाकिस्तान के पूर्व कप्तान वसीम अकरम ने कप्तान बाबर आजम की कप्तानी पर उठाया है. दरअसल, इस मैच में भारतीय टीम 89 रनों पर अपने 4 विकेट खोकर संघर्ष कर रही थी, लेकिन हार्दिक पांड्या और रविन्द्र जडेजा की शानदार पार्टनरशिप ने मैच भारत की झोली में डाल दिया. वहीं, इससे पहले विराट कोहली और कप्तान रोहित शर्मा के बीच 49 रनों की साझेदारी हुई.

मोहम्मद नवाज से आखिरी ओवर नहीं करवाना चाहिए था- अकरम

वसीम अकरम ने कहा कि बाबर आजम ने भारतीय पारी के दौरान बड़ी गलती की. दरअसल, वसीम अकरम मानते हैं कि स्पिनर मोहम्मद नवाज से आखिरी ओवर नहीं करवाना चाहिए था. इस फॉर्मेट में आखिरी 3-4 ओवर स्पिनर से करवाना खतरे से खाली नहीं है. खासकर, रवींद्र जडेजा और हार्दिक पांड्या जैसे बल्लेबाज अगर बैटिंग कर रहे हों. साथ ही वसीम अकरम ने कहा कि टी20 फॉर्मेट में इस तरह की पिचें पसंद है. जिस तरह से गेंदबाज बाउंसर डालर रहे थे और दोनों तरफ से विकेट आउट कर रहे थे, यह देखना शानदार था. पूर्व पाकिस्तानी कप्तान का मानना है कि मोहम्मद नवाज से 13वां या फिर 14वां ओवर करवाना चाहिए था.

‘मोहम्मद नवाज काफी चालाक गेंदबाज हैं, लेकिन…’

वसीम अकरम के मुताबिक, विराट कोहली और रोहित शर्मा शानदार बल्लेबाजी कर रहे थे, लेकिन मोहम्मद नवाज ने दोनों को आउट किया. दोनों विकेट के बाद पाकिस्तानी टीम की मैच में वापसी हुई, लेकिन इसके बावजूद मोहम्मद नवाज को अगला ओवर नहीं दिया गया. मोहम्मद नवाज को आखिरी ओवर देने का फैसला वसीम अकरम सही नहीं मानते हैं. हालांकि, वसीम अकरम ने कहा कि मोहम्मद नवाज काफी चालाक गेंदबाज हैं, लेकिन फिर भी आखिरी ओवर इस गेंदबाज से नहीं करवाना चाहिए था.

ये भी पढ़ें-

IND vs PAK: अगले रविवार फिर हो सकती है भारत-पाकिस्तान की टक्कर, जानिए कैसे बनेगा यह समीकरण

Asia Cup 2022: ‘उम्मीद करता हूं कि ऐसा लंबे वक्त तक नहीं होगा’ ऋषभ पंत के नहीं खेलने पर बोले गौतम गंभीर

administrator

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.