National Wheels

बर्थडे पर पति संग लिप लॉक करती दिखीं आमिर खान की बहन निखत, 60 की उम्र में भी लगती हैं कमाल


Aamir Khan Sister Nikhat Hegde Birthday Video Viral: वैसे तो आमिर खान (Aamir Khan) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्‍म ‘लाल सिंह चड्ढा’ के प्रमोशन में बेहद बिजी हैं, मगर हाल ही में उन्‍होंने अपनी सभी व्‍यस्‍तताओं को साइड रख परिवार के साथ क्‍वालिटी टाइम बिताया. मौका था उनकी बहन निख्‍त हेगड़े (Nikhat Hegde) के बर्थडे का. ऐसे में पूरे परिवार के साथ जश्‍न मनाना तो बनता था. तो सभी एक साथ इकट्ठे हुए, केट कटा, हंसी-खुशी का माहौल एंजॉय किया. मगर इस पूरी पार्टी के दौरान ही कुछ ऐसा हुआ, जिसको लेकर एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

यह वीडियो 60 साल की बर्थडे गर्ल से ही जुड़ा हुआ है. जी हां, आमिर की बहन निखत ही चर्चा का विषय बनी हुई हैं. दरअसज, पार्टी के दौरान सिर्फ उनका बिंदास लुक ही नहीं, बल्कि बिंदास मिजाज भी देखने को मिला. वायरल वीडियो में इसकी ही झलक देखने को मिली है. वह बीच पार्टी में ही पूरे परिवार की मौजूदगी में अपने पति के साथ लिपलॉक करती नजर आई हैं. 

निखत की बर्थडे पार्टी में आमिर अपनी बेटी इरा खान और बेटे आजाद खान के साथ शामिल हुए थे. उनकी मां भी वीडियो में नजर आ रही हैं. कुछ दिनों पहले उनकी बर्थडे पार्टी में भी आमिर ने पूरे परिवार के साथ ऐसे ही रौनक जमाई थी. उस वक्‍त किरण राव भी मौजूद थीं. 


निखत (Nikhat Hegde) ने अपनी बर्थडे पार्टी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है. इसके साथ उन्‍होंने लिखा है, ”साठ और सैसी होने के लिए चीयर्स.” वायरल वीडियो की बात करें तो इसमें निखत केक काटने के बाद उसे अपनी मां को खिलाती हैं. फिर अपनी बेटी को प्‍यार करती दिखती हैं और तभी उसके पीछे अपने पति के साथ वह लिपलॉक भी करती नजर आती हैं. ये उनके प्‍यार करने का अंदाज था. उस वक्‍त परिवार के सभी सदस्‍य वहां मौजूद थे. अब इसको लेकर ही सोशल मीडिया पर लोग थोड़ी बातें बना रहे हैं. 

यह भी पढ़ें: सैफ-करीना के लाडले बेटे तैमूर के साथ Anil Kapoor करने जा रहे हैं फिल्‍म, रोल के बारे में भी खुलासा!

यह भी पढ़ें: Ek Villain Returns की खूबसूरत हीरोइन का इन्‍होंने है दिल धड़काया, बर्थडे पर ब्‍वॉयफ्रेंड को ‘पूरी दुनिया’ बता जताया प्‍यार



administrator

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.