National Wheels

फिल्‍म इंडस्‍ट्री की इस दिग्‍गज अभिनेत्री जैसी दिखती हैं मृणाल ठाकुर!


Mrunal Thakur Big Fan Of Madhubala: टीवी की दुनिया से फिल्‍मी गलियारे का शानदार सफर हर किसी के लिए मुमकिन नहीं होता है. मगर मृणाल ठाकुर (Mrunal Thakur) अपनी रफ्तार से इस सफर पर आगे बढ़ती जा रही हैं. दमदार अदाकारी के साथ उनकी सादगी भरी खूबसूरती किसी का भी दिल मोह लेने के लिए काफी है. यहां तक कि उनके लुक की तुलना फिल्‍म इंडस्‍ट्री की दिग्‍गज अभिनेत्री मधुबाला (Madhubala) से की जा रही है. यह किसी के लिए भी गौरवान्वित करने वाली बात होगी. मृणाल इस पर बात करती दिखी हैं.

‘सीता रमण’ से साउथ में भी छाईं मृणाल 

मृणाल ने हाल ही में एक बड़ी उपलब्धि अपने नाम की है. वह साउथ में भी डेब्‍यू कर चुकी हैं. हाल ही में रिलीज हुई साउथ स्‍टार दुलकर सलमान की फिल्‍म ‘सीता रमण’ (Sita Ramam) में मृणाल उनके अपोजिट लीड रोल में नजर आई थीं. इसमें रश्मिका मंदाना ने भी अहम भूमिका निभाई थी.

लुक को लेकर मधुबाला से की जा रही तुलना

साउथ में भी मृणाल ने अपनी खूबसूरती से हर किसी को दीवाना बना दिया है. ‘सीता रमण’ में उनके लुक को लेकर ही मधुबाला से उनकी तुलना की जा रही है. इसको लेकर वह भी बेहद उत्‍साहित हैं. वह खुद भी मधुबाला की बहुत बड़ी फैन हैं.

सेट पर भी लोगों ने दिया था ये बिग कॉम्‍लीमेंट

एक मीडिया हाउस से बातचीत में मृणाल ने कहा, ‘मैं उत्‍साहित हूं कि लोगों ने फिल्‍म में मेरे लुक को लेकर मधुबाला से तुलना की. जब मैं इस तेलुगू फिल्‍म की शूटिंग कर रही थी, तब भी सेट पर बहुत से लोग मेरे पास आए और बोले कि मैं उनकी तरह दिखती हूं. मैं मधुबाला जी की बहुत बड़ी फैन हूं.’’

चाहती हैं कि मधुबाला को बड़े पर्दे पर उतारना 

मृणाल ने यह भी कहा कि मधुबाला जैसी दिग्‍गज अभिनेत्री के साथ तुलना होना उनके लिए सम्‍मान की बात है. इतना ही नहीं, व‍ह यह भी चाहती हैं कि यह चर्चा इतनी हो कि किसी फिल्‍मकार का ध्‍यान इस तरफ जाए और मधुबाला की बायोपिक में उन्‍हें काम करने का मौका मिले.

मृणाल (Mrunal Thakur) ने कहा, ‘मुझे अपने लुक के लिए जितना प्‍यार फैंस से मिला, मैं चाहती हूं कि कोई फिल्‍मकार भी उस तरह से मुझे देखें और फिर मैं चाहूंगी कि मुझे मधुबाला की बायोपिक के लिए संपर्क किया जाए. मैं जानती हूं कि मधुबाला (Madhubala) को पर्दे पर उतारना इतना आसान नहीं है. मगर मुझे निश्चित रूप से कड़ी मेहनत करनी पड़ेगी और मैं अपना सर्वश्रेष्‍ठ दूंगी.’’

यह भी पढ़ें: फिल्‍मफेयर पर केस करेंगी Kangana Ranaut, कारण जान घूम जाएगा किसी का भी दिमाग!

यह भी पढ़ें: क्या चीज हो तुम खुद तुम्हें मालूम नहीं है’, अब Anjali Arora का नया वीडियो हुआ वायरल

administrator

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.