National Wheels

फिल्मों के लगातार फ्लॉप होने पर बोले रणबीर कपूर, ‘ऑडियंस राजा है…’


Ranbir Kapoor On Audience: बॉलीवुड स्टार रणबीर कपूर ने अपनी फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र: पार्ट वन शिवा’ की रिलीज से पहले बुधवार को कहा कि उन्हें उम्मीद है कि कहानी वैश्विक दर्शकों को पसंद आएगी. फिल्म निर्माता अयान मुखर्जी की आगामी फैंटेसी फिल्म में, रणबीर कपूर ने अमिताभ बच्चन और नागार्जुन जैसे दिग्गजों के साथ काम किया है.  

समकालीन दुनिया में प्राचीन भारतीय संस्कृति और आध्यात्मिकता के मिश्रण के रूप में वर्णित, ब्रह्मास्त्र: पार्ट वन शिवा 9 सितंबर को दुनिया भर में रिलीज होने वाली है. इसे लेकर रणबीर ने कहा, “बेशक, जब कोई फिल्म सामने आती है, तो आप उत्साहित और घबराया हुआ महसूस करते हैं, खासकर इस तरह की एक फिल्म. यह कुछ ऐसा है जिसे हमने वास्तव में अपना जीवन दिया है. इसलिए अधिक दबाव है. लेकिन मेरा यह भी मानना ​​है कि दर्शक राजा होते हैं और कोई भी उनसे सवाल नहीं कर सकता है.”

 Pathaan: ‘पठान’ से सामने आया John Abraham का फर्स्ट लुक, एक्टर बोले- मैं नहीं मेरा एक्शन बोलेगा…

आलिया भट्ट और मौनी रॉय अभिनीत, धर्मा प्रोडक्शंस फिल्म तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम में आरआरआर निर्देशक एसएस राजामौली द्वारा प्रस्तुत की जाएगी. रणबीर ने कहा कि राजामौली जैसे व्यक्ति, जिन्होंने अपने हालिया दौर के महाकाव्य आरआरआर के साथ वैश्विक पहचान हासिल की है, उनकी परियोजना का समर्थन करना एक बड़ा सम्मान है. उन्होंने कहा, “हमारे साथ राजामौली सर, एक ऐसे निर्देशक का होना सौभाग्य की बात है जिसे हम सभी प्यार करते हैं.”

कंटेंट बनाता है फिल्म को ग्लोबल

रणबीर कपूर ने कहा, “जो चीज किसी फिल्म को ग्लोबल बनाती है, वह है कंटेंट. हमारे पास बहुत से लोग हैं जो हमारा समर्थन कर रहे हैं. राजामौली सर फिल्म को चार दक्षिण भारतीय भाषाओं में रिलीज कर रहे हैं. हमारा मानना ​​है कि हमने एक अच्छी फिल्म बनाई है और उम्मीद है कि दर्शकों को इसका कंटेंट पसंद आएगा.” उन्होंने कहा, “मैं ऐसी किसी भी चीज से जुड़ना चाहूंगा, जिसमें इतना जुनून हो… हमारे पास एक ऐसा व्यक्ति है जिसने अपने जीवन के 10 साल एक फिल्म को दे दिए… जब वह (मुखर्जी) मुझसे मिलने आए, तो मैंने देखा कि इसके लिए उनका प्यार है. फिल्म और सिनेमा सामान्य रूप से.”  

 Amitabh Bachchan Health Update: दोबारा Covid-19 से संक्रमित हुए अमिताभ बच्चन ने खुद को बताया हेल्पलेस, कहा- कोरोना जीत गया..

administrator

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.