National Wheels

प्रधानमंत्री मोदी 31 मई को शिमला में रोड शो के साथ अपनी सरकार की आठवीं वर्षगांठ मनाएंगे


हिमाचल प्रदेश में विधानसभा चुनाव इस साल के अंत में होने हैं। (छवि: एएनआई)

प्रधानमंत्री देश भर से 17 सरकारी योजनाओं के लाभार्थियों के साथ वर्चुअल बातचीत भी करेंगे।

  • पीटीआई शिमला
  • आखरी अपडेट:मई 27, 2022, 15:12 IST
  • पर हमें का पालन करें:

प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी हिमाचल प्रदेश भाजपा के एक नेता ने शुक्रवार को कहा कि वह शिमला में रोड शो करेंगे और अपनी सरकार की आठवीं वर्षगांठ के अवसर पर 31 मई को एक रैली को संबोधित करेंगे। राज्य भाजपा महासचिव त्रिलोक जामवाल ने कहा कि प्रधानमंत्री का रोड शो सीटीओ से रानी झांसी पार्क तक आधा किलोमीटर की दूरी तय करेगा।

जामवाल ने कहा कि रोड शो के बाद, मोदी केंद्र में अपनी सरकार की आठवीं वर्षगांठ के अवसर पर ऐतिहासिक रिज मैदान में एक रैली को संबोधित करेंगे, जामवाल जो हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर के राजनीतिक सलाहकार भी हैं। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री देश भर की 17 सरकारी योजनाओं के लाभार्थियों से भी बातचीत करेंगे।

मोदी की रैली की तैयारियों की समीक्षा करने के बाद जम्वाल ने कहा, “यह हिमाचल प्रदेश के लिए गर्व की बात है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने केंद्र में अपनी सरकार के आठ साल पूरे होने के अवसर पर शिमला को रैली के लिए चुना है।”

उन्होंने कहा कि हिमाचल प्रदेश हमारे प्रधानमंत्री का दूसरा घर है और वह राज्य का दौरा करने के लिए हमेशा उत्साहित रहते हैं।

भाजपा नेता ने कहा, “हम शिमला के यातायात आंदोलन की निगरानी कर रहे हैं… हम जल्द ही यातायात योजना पर चर्चा और साझा करेंगे।” उपायुक्त आदित्य नेगी, एसपी मोनिका भुटुंगुरू, नगर निगम आयुक्त आशीष कोहली और जनसंपर्क निदेशक हरबंस ब्रास्कोन ने भी प्रधानमंत्री के रोड शो की तैयारियों की समीक्षा की. मोदी का जून में धर्मशाला जाने का भी कार्यक्रम है जहां वह विभिन्न राज्यों के मुख्य सचिवों को संबोधित करेंगे।

हिमाचल प्रदेश में विधानसभा चुनाव इस साल के अंत में होने हैं। राज्य में भाजपा सरकार की चौथी वर्षगांठ के अवसर पर मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर के गृह जिला मंडी के पड्डल मैदान में एक रैली को संबोधित करने के लिए मोदी पिछली बार 27 दिसंबर को हिमाचल प्रदेश गए थे।

सभी पढ़ें ताज़ा खबर , आज की ताजा खबर तथा आईपीएल 2022 लाइव अपडेट यहां।

administrator

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.