National Wheels

प्रतापगढ़ के सूरजभान सोमवंशी बने दिल्ली एमसीडी चुनाव में आब्जर्वर

प्रतापगढ़ के सूरजभान सोमवंशी बने दिल्ली एमसीडी चुनाव में आब्जर्वर

नई दिल्ली।

इलाहाबाद विश्वविद्यालय के छात्र नेता रहे सूरजभान सिंह सोमवंशी को कांग्रेस ने दिल्ली में एमसीडी चुनाव के लिए संत नगर का आब्जर्वर नियुक्त किया है। सूरजभान सिंह वर्तमान में यूथ कांग्रेस में हिमाचल प्रदेश में चल रहे विधानसभा चुनाव में लाहौल स्पीति जनपद के सह आब्जर्वर पद पर कार्यरत हैं।
सूरजभान इलाहाबाद विश्वविद्यालय में छात्र संघ का चुनाव उपाध्यक्ष पद के लिए लड़ चुके हैं।वह एनएसयूआई के प्रदेश उपाध्यक्ष भी रह चुके हैं मूल रूप से प्रतापगढ़ के इसीपुर ढेकाही के रहने वाले सूरजभान को यह जिम्मेदारी पूर्व सांसद राष्ट्रीय सचिव डॉ अजय कुमार जो नागालैंड व सिक्किम के प्रभारी भी हैं, उन्होंने सौंपी है। सूरजभान ने कांग्रेस कमेटी के शीर्ष नेतृत्व तथा पार्टी के वरिष्ठ नेताओं का आभार जताया है।

सूरजभान ने पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि शीर्ष नेतृत्व ने जो जिम्मेदारी उनको सौंपी है,उसके लिए मैं ईमानदारी व निष्ठा से काम करूंगा। उन्होंने कहा कि हिमाचल प्रदेश में कांग्रेस सरकार बनाने जा रही है इसके बाद नई दिल्ली के महानगर पालिका चुनाव में भी बीजेपी का सूपड़ा साफ हो जाएगा। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी के नेतृत्व में कांग्रेस पहले से अधिक मजबूत हो रही है और उनका पूरा उद्देश्य राहुल गांधी को प्रधानमंत्री बनाने का है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.