National Wheels

‘पुराने फॉर्म में लौट रहा हैं यह बल्लेबाज’- विराट कोहली पर वीरेन्द्र सहवाग का बड़ा बयान


Virendra Sehwag On Virat Kohli: एशिया कप 2022 में टीम इंडिया ने जीत के साथ अपने अभियान की शुरुआत की. रविवार को भारत के सामन पाकिस्तान की टीम थी. इस मैच में भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया. पहले बल्लेबाजी करने उतरी पाकिस्तान की टीम 19.5 ओवर में 147 रनों पर सिमट गई. भारतीय टीम ने 19.4 ओवर में 5 विकेट के नुकसान पर 148 रन बनाकर मैच अपने नाम कर लिया. वहीं, विराट कोहली ने 35 रनों की अहम पारी खेली. विराट कोहली की इस पारी के बाद पूर्व भारतीय खिलाड़ी वीरेन्द्र सहवाग ने बड़ा बयान दिया है.

विराट कोहली अपने फॉर्म में लौट रहे हैं- सहवाग

पूर्व भारतीय खिलाड़ी वीरेन्द्र सहवाग का मानना है कि विराट कोहली अपने फॉर्म में लौट रहे हैं. हालांकि, उन्होंने कहा कि अगले कुछ मैचों में विराट कोहली जरूर अपने पुराने अंदाज में लौट जाएंगे. गौरतलब है कि पाकिस्तान के खिलाफ मैच में विराट कोहली ने 34 गेंदों पर 35 रनों की पारी खेली. विराट कोहली ने अपनी इस पारी के दौरान 3 चौके और 1 छक्के लगाए. वहीं, भारतीय टीम ने हार्दिक पांड्या और रविन्द्र जडेजा के बीच शानदार पार्टनरशिप की बदौलत 5 विकेट से मैच अपने नाम कर लिया.

पिछली रात पुराने विराट कोहली की झलक नजर आ गई- सहवाग

वीरेन्द्र सहवाग ने कहा कि पाकिस्तान के खिलाफ मैच में पुराने विराट कोहली की झलक नजर आ गई थी. मुझे लगता है कि उन्हें पूरी तरह अपनी फॉर्म हासिल करने में थोड़ा वक्त लगेगा. गौरतलब है कि विराट कोहली लंबे वक्त से आउट ऑफ फॉर्म चल रहे हैं. उन्होंने इंटरनेशनल क्रिकेट में तकरीबन 3 साल पहले अपना आखिरी शतक बनाया था. इस तरह हजार दिन से ज्यादा बीत गए, लेकिन विराट कोहली इंटरनेशनल क्रिकेट में शतक लगाने में नाकाम रहे. अब एशिया कप 2022 में भारतीय टीम 31 अगस्त को हॉन्गकॉन्ग के सामने होगी.

ये भी पढ़ें-

Watch: विराट कोहली से मिले ‘मारो मुझे मारो’ मीम वाले मोमिन साकिब, पंजाबी में हुई मजेदार बातचीत

IND vs PAK 2022: पार्थिव पटेल ने रविन्द्र जडेजा को ऊपर भेजने के लिए टीम मैनेजमेंट के फैसले की तारीफ की, कही ये बात

administrator

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.